बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने युवक का किया अपहरण

अमर उजाला, गाजियाबाद Updated Sat, 04 Apr 2015 10:35 AM IST
विज्ञापन
The kidnapping of a young married girlfriends.

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
हरवंशनगर सिहानी में रहने वाला सागर उर्फ चुन्नू (22) चार दिन से लापता है। लावारिस हालत में उसकी स्कूटी गर्लफ्रेंड के फ्लैट के नीचे दिल्ली में खड़ी मिली है।
विज्ञापन


परिजनों का आरोप है कि सागर को उसकी शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने धोखे से फोन कर मिलने के लिए दिल्ली बुलाया और फिर अगवा कर लिया है। आशंका अनहोनी की भी जताई है।


साथ ही दिल्ली पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार दोपहर मामले की शिकायत सिहानी गेट पुलिस से की गई है।

पुलिस के मुताबिक, हरवंशनगर निवासी सुनील चौधरी का बेटा सागर लोहा मंडी स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करता है।

एक अप्रैल की शाम मोबाइल पर कॉल सुनने के बाद वह स्कूटी लेकर पड़ोसी किशोर के साथ हर्ष विहार दिल्ली शादीशुदा गर्लफ्रेंड से मिलने गया।

किशोर को गर्लफ्रेंड के फ्लैट से थोड़ी दूर खड़ा कर दिया और इंतजार करने के लिए कहा। करीब डेढ़-दो घंटे बाद जब सागर वापस नहीं लौटा तो किशोर ने सागर के भाई विक्रांत को जानकारी दी।

उसकी तलाश में विक्रांत दिल्ली पहुंचा, सागर के न मिलने पर किशोर को लेकर वापस घर लौट आया। बृहस्पतिवार को दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर सागर के परिजन उसकी गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर पहुंचे।

वहां सागर की स्कूटी खड़ी मिली। फ्लैट में गर्लफ्रेंड की मां और बहन थी। पूछताछ करने पर उन्होंने सागर के  बारे में कुछ नहीं बताया उल्टा अपनी बेटी के गायब होने की बात कहने लगे।

आसपास के  लोगों से जानकारी लेने पर पता चला कि  गर्लफ्रेंड के परिजन एक  युवक की पिटाई कर कार में डालकर बुधवार रात ले गए हैं। परिजनों का आरोप है कि उसकी गर्लफ्रेंड ने ही सागर को अगवा किया है।

वे दो माह पहले भी घर से लापता हो गए थे। शुक्रवार को सिहानीगेट थाने पहुंचे सागर के परिजनों ने बताया कि शिकायत पर दिल्ली हर्ष विहार की पुलिस ने भी कोई ठोेस कार्रवाई नहीं की सिर्फ गुमशुदगी दर्ज कर टरका दिया।

सीओ द्वितीय रणविजय सिंह ने बताया कि मामला दिल्ली का है। इस संबंध में वहां के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने गंभीरता से जांच करने का आश्वासन दिया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us