लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   dehradun: sex racket busted in a spa center of posh colony

देहरादून की पॉश कॉलोनी के स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Published by: देहरादून ब्यूरो Updated Sun, 28 Mar 2021 09:51 AM IST
देह व्यापार का भंडाफोड़
देह व्यापार का भंडाफोड़ - फोटो : अमर उजाला फाइल फोटो
विज्ञापन

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर के रिसेप्शनिस्ट को गिरफ्तार किया है। जबकि, इसके मालिक को भी मुकदमे में नामजद किया गया है।



पुलिस को ओल्ड सर्वे रोड स्थित पटाया यूनी सेक्स सलून एंड स्पा सेंटर के बारे में जानकारी मिली थी। पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस ने इस स्पा सेंटर में छापा मारा तो यहां एक महिला व एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। यही नहीं केबिन से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं। पुलिस के अनुसार पुरुष के संबंध में स्पा सेंटर के रजिस्टर में कोई जानकारी नहीं दी गई थी।


पूछताछ में पता चला कि सेंटर के मालिक सुशील चौधरी के कहने पर यहां देह व्यापार कराया जाता है। इसमें वहां पर रिसेप्शनिस्ट महिला की भी भूमिका रहती है। पूछताछ के बाद स्पा सेंटर के केबिन में आपत्तिजनक हालत में मिले पुरुष व महिला के साथ ही रिसेप्शन पर मौजूद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

स्पा सेंटर के मालिक सुशील चौधरी व अन्य आरोपी जगमीत निवासी डीएल रोड थाना डालनवाला, दो महिलाओं के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

देह व्यापार के दोषी होटल मालिक समेत पांच को दस साल की कैद

विशेष पोक्सो न्यायाधीश की अदालत ने नाबालिग से देह व्यापार, दुराचार, बहला-फुसला कर देह व्यापार सहित पोक्सो अधिनियम में होटल के मालिक समेत पांच लोगों को दस-दस वर्ष का कारावास व दस-दस हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है। अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

जिला न्यायालय में विशेष पोक्सो न्यायाधीश हरीश गोयल ने साक्ष्यों के आधार पर दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद अपना फैसला सुनाया। उन्होंने पांचों आरोपियों को दोषी मानते हुए अलग-अलग धाराओं में सजा सुनाई गई। अभियुक्त महेश खन्ना, बीना देवी, प्रकाश राणा, राजेश भंडारी व पीड़िता की मां पर दस-दस वर्ष की जेल व दस-दस हजार रुपये अर्थदंड लगाया गया।
विज्ञापन

शासकीय अधिवक्ता सुदर्शन चौधरी ने बताया कि 25 जून 2019 को रुद्रप्रयाग कोतवाली में पीड़िता ने होटल स्वामी महेश खन्ना व अपनी मां के अलावा अन्य महिला बीना ऊर्फ मधु द्वारा अनैतिक व्यापार कराए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00