भाजपा के इस कदम से हैरान हैं किरण खेर

नीरज कुमार /अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Sat, 01 Feb 2014 11:35 AM IST
Kiran Kher Said, I didn't apply for BJP Election Ticket
भाजपा में चंडीगढ़ से लोकसभा टिकट पाने के लिए जहां हर तरफ लॉबिंग चल रही है, वहीं मशहूर अदाकारा किरण खेर उम्मीदवारों की सूची में नाम आने से हैरान हैं।

उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ से टिकट के लिए आवेदन नहीं किया था। किरण खेर ने बताया कि वे तो एक साल से चंडीगढ़ से दूर हैं। फिर वे यहां से चुनाव लड़ने का दावा कैसे कर सकती हैं।

उन्होंने बताया कि उन्हें अपने काम से फुर्सत नहीं मिल पाती। जीवन चलाने के लिए काम तो करना ही पड़ता है। हालांकि उन्होंने कहा कि यदि पार्टी आदेश करेगी तो कुछ समय के लिए काम छोड़ दूंगी।

भाजपा सूत्रों के अनुसार अभी तक चंडीगढ़ सीट पांच लोगों के नाम सामने आए थे जिनमें संजय टंडन, हरमोहन धवन, सत्यपाल जैन, किरण खेर और पुरषोत्तम महाजन शामिल हैं।

कोट...
मुझे नहीं मालूम कि मेरी उम्मीदवारी में नाम हैं। मैने उम्मीदवारी के लिए पार्टी में आवेदन नहीं किया है।
किरण खेर, भाजपा नेत्री और अदाकारा।


Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018