बहन से युवक करता था छेड़छाड़, भाई ने उठाया खौफनाक कदम

ब्यूरो/अमर उजाला, चरखी दादरी(हरियाणा) Updated Fri, 09 Oct 2015 11:48 AM IST
molestation with sister, teenager brother commit suicide
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बहन के साथ छेड़छाड़ और अश्लील शब्द लिखा हुआ पर्चा घर के बाहर चस्पा करने से आहत किशोर ने जान दे दी। मामला चरखी दादरी के गांव लोहरवाड़ा का है। घटना में पंचायत स्तर पर समझौते के बाद भी आरोपी पक्ष ने जान से मारने की धमकी दी।
विज्ञापन


इससे किशोर मानसिक तनाव में था और ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गांव लोहरवाड़ा निवासी एक किशोर की बहन को लंबे समय से गांव का ही एक दबंग युवक सोनू छेड़छाड़ कर परेशान कर रहा था।


इतना ही नहीं युवती के परिजनों और आरोपी पक्ष के बीच पर कई बार इसे लेकर कहासुनी भी हुई। इसके बाद तो आरोपी युवक का दुस्साहस और बढ़ गया था। परिजनों ने बताया कि सोनू ने लड़की के खिलाफ अश्लील शब्द लिखकर उनके घर के बाहर पर्चा भी चस्पा दिया।

सुबह परिजनों ने जब इसे देखा तो आरोपी युवक के परिजनों को भी इसकी जानकारी दी। इस दौरान ग्रामीणों ने अपने स्तर पर मिल बैठकर मामला सुलझाने का प्रयास किया।

इस दौरान पर्चा चिपकाने के संबंध में सोनू के खिलाफ कोई सबूत पेश नहीं मिलने पर मामला ढीला पड़ गया। इसके बाद भी आरोपी अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आया।

मां कमरे में गई तो लड़का फंदे पर लटका हुआ मिला

1 molestation with sister, teenager brother commit suicide 2
इस बर हरकतों के बाद लड़की के परिजन पुलिस में शिकायत करना चाहते थे। आरोपी युवक के खिलाफ सबूत न होने और ग्राम स्तर पर माफीनामे के बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत नहीं की। आरोपी की हरकतें बढ़ने के बाद लड़की के परिजनों ने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए।

बताया जा रहा है कि छह अक्तूबर को आरोपी सोनू ने दोबारा उनके घर के बाहर आकर मेन गेट पर अश्लील शब्द लिखा पर्चा चस्पा दिया और सारी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई।

पंचायत में माफी मांगी, फिर दी धमकी
बुधवार को ग्रामीणों ने एक पंचायत का आयोजन किया। फुटेज दिखाने पर आरोपी पक्ष ने ग्रामीणों के सामने तो माफी मांग ली लेकिन बाद में उन्होंने लड़की के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद से ही किशोर मानसिक रूप से परेशान था।

इससे आहत किशोर ने बृहस्पतिवार सुबह अपने ही घर के कमरे में फंदा लाकर जान दे दी। जब मां उसके कमरे में गई तो लड़का फंदे पर लटका हुआ मिला। किशोर के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। अब घर का इकलौता चिराग भी दबंगई के चलते साथ छोड़ गया।  

जयसिंह, सदर थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में आरोपी युवक सोनू, उसके पिता रामभगत और मां संतरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया है। शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00