आरोप: बहू से ससुर ने किया दुष्कर्म, शिकायत पर सास बोली- तेरे पति में कमजोरी है, औलाद हो जाएगी तो छिपी रहेगी

संवाद न्यूज एजेंसी, अबोहर (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Wed, 24 Nov 2021 07:21 PM IST

सार

पंजाब के अबोहर में एक विवाहिता ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने सास और ननद पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब के अबोहर के एक गांव की विवाहिता ने अपने पति पर नामर्द होने और अपने ससुर पर शारीरिक शोषण करने, सास और ननद पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस संबंध में पड़ोसी राज्य राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शिकायत पर राजस्थान पुलिस ने पति समेत सास, ससुर व ननद के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
विज्ञापन


पुलिस को दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया कि उसका विवाह मार्च 2018 में हुआ था। शादी के बाद ससुराल पहुंची तो पति ने सुहागरात नहीं मनाई। इसके कई दिन बाद तक उसके पति ने उससे शारीरिक संबंध नहीं बनाए। जिस पर पीड़िता ने यह बात अपने मायके वालों को बताई।


इसका कारण पूछने पर पति, सास-ससुर और ननद ने कहा कि शादी में मोटरसाइकिल लाई है जबकि उनको तो कार मिलने की उम्मीद थी। इस मामले को लेकर कई बार पंचायत हुई। इसमें पता चला कि उसका पति शारीरिक रूप से कमजोर है।

उसने सोचा कि वह धीरे-धीरे ठीक हो जाएगा लेकिन पति में कोई सुधार नहीं आया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि एक दिन जब उसकी सास और ननद खेत में काम करने गईं थीं तो उसके ससुर ने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करने लगा। 

पीड़िता ने कहा कि जब उसकी सास और ननद को ससुर की हरकत के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि पति में शारीरिक कमजोरी है। उसके औलाद हो जाएगी तो उसकी यह कमजोरी छिपी रहेगी। ससुरालियों की इन हरकतों से तंग आकर उसने अपने मायके वालों को सारी बात बता दी। अब मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00