भारत-पाक बॉर्डर दिखाने के बहाने किशोरी को ले गया, छह युवकों ने किया दुष्कर्म

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अमृतसर (पंजाब ) Updated Fri, 20 Nov 2020 08:04 PM IST
विज्ञापन
misdeed with minor girl
misdeed with minor girl - फोटो : Social Media

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
पंजाब के अमृतसर में ऐतिहासिक गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह शहीदां साहिब में माथा टेकने के बाद आई एक नाबालिग लड़की से छह लड़कों ने दुष्कर्म किया। थाना रामबाग ने गुरुवार देर रात दुष्कर्म के आरोप में छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
विज्ञापन

पुलिस को दी गई शिकायत में नाबालिग लड़की (16) ने बताया कि मंगलवार को वह फाजिल्का से श्री दरबार साहिब और बाबा दीप सिंह शहीदां साहिब गुरुद्वारा के दर्शन करने अमृतसर आई थी। रात को वह गुरुद्वारा साहिब परिसर में ही सो गई। बुधवार सुबह दस बजे वह घर जाने के लिए अमृतसर बस अड्डे पर पहुंच गई। 
बस का इंतजार करते समय उसकी मुलाकात युवराज सिंह से हो गई। बातों-बातों में दोनों में दोस्ती हो गई। वहीं एक दुकान से आरोपी युवराज ने उसे नए जूते भी उपहार के रूप में खरीदकर दिए। इसके बाद आरोपी ने उसे भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर दिखाने की बात कही। वह मान गई और उसके साथ बाइक पर बैठकर चली गई। 
रास्ते में युवराज ने अपने साथी गुरसेवक सिंह को भी साथ ले लिया। आरोपी उसे प्रीत नगर (लोपोके) के इलाके में एक हवेली में ले गए। युवराज और गुरसेवक ने अपने चार साथी छोटू, कीपू, भिंदा और तार को भी वहां बुला लिया। सभी ने उसके साथ हवेली में दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो जान से मारने की धमकियां दी। गुरुवार सुबह युवराज और गुरसेवक बाइक से नारायणगढ़ स्थित इंडिया गेट के नजदीक उसे छोड़कर फरार हो गए। वहां से वह ऑटो पर बस अड्डे पहुंची और वहां स्थित पुलिस चौकी को उसने वारदात की जानकारी दी। 

थाना रामबाग की सब इंस्पेक्टर राजविंदर कौर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया जाना बाकी है। आरोपियों की पहचान के लिए अटारी पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। बस अड्डे और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X