गाड़ी में बैठे ड्राइवर को पीटकर कार लेकर भागे दो बदमाश, सभी सीमाएं सील, तलाश जारी

ब्यूरो/अमर उजाला, मोहाली/जीरकपुर Updated Sun, 04 Feb 2018 12:54 AM IST
Looted cars on Gun Point on Panchkula-Zirakpur Highway
Gun Point - फोटो : Demo Photo
पंचकूला-जीरकपुर हाईवे स्थित वेस्टवुड रिजॉर्ट के बाहर शनिवार देर रात दो युवकों ने गन प्वाइंट पर फॉरच्यूनर कार लूट ली। कार चंडीगढ़ के एक परिवार की थी, जो यहां आयोजित समारोह में शामिल होने आए थे। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर जीरकपुर थाना एसएचओ पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। साथ ही जिले की सभी सीमाओं को सील कर सभी थानों को अलर्ट भेज दिया गया। खबर लिखे जाने तक पुलिस की लुटेरों की तलाश में जुटी थी।
मामला शनिवार रात पौने ग्यारह बजे का है। चंडीगढ़ के सेक्टर-43 ए निवासी विक्रम चोपड़ा अपने दो बेटों के साथ सिल्वर कलर की फॉरच्यूनर कार में सवार होकर वेस्ट वुड रिजॉर्ट आए थे, जहां उनके पड़ोसी के बेटे की शादी का लेडीज संगीत का कार्यक्रम था। कार को ड्राइवर राहुल चला रहा था। पीड़ित परिवार ने बताया कि उन्होंने रिजॉर्ट पहुंचकर वह लोग समारोह में शामिल होने अंदर चले गए जबकि ड्राइवर राहुल गाड़ी में बैठा था।

ड्राइवर के मुताबिक रात करीब 10:40 बजे दो लड़के आए और कार का शीशा खुलवाकर ड्राइवर के सिर पर रिवाल्वर तान दी। बदमाशों ने ड्राइवर को कार से नीचे उतरने को कहा। जैसे ही वह नीचे उतरा तो बदमाशों ने उसके सिर पर जोरदार वार कर उसे घायल कर दिया और कार को स्टार्ट कर फरार हो गए। पीड़ित ड्राइवर ने तुरंत इसकी सूचना कार मालिक विक्रम चोपड़ा और उनके परिवार को दी। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे और पुलिस समेत अन्य अधिकारियों को सूचित किया।

पत्नी के नाम पर है गाड़ी
विक्रम चोपड़ा ने बताया कि वह पंजाब इरीगेशन डिपार्टमेंट में डॉफ्ट्समैन के पद पर तैनात हैं जबकि उनकी पत्नी रीना चोपड़ा बिजनेसमैन हैं। पत्नी के नाम पर ही गाड़ी रजिस्टर है। गाड़ी का नंबर सीएच 01 एए 0044 है। उन्होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आखिर यह वारदात कैसे हुई।

Spotlight

Most Read

National

चौथी कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप, तीन पर आरोप, एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक चौथी क्लास की छात्रा के से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।

22 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen