शादी के 6 महीने बाद युवक पर टूटा कहर, पत्नी बनी वजह, शॉक लगेगा जानकर

ब्यूरो/अमर उजाला, सोनीपत(हरियाणा) Updated Tue, 07 Nov 2017 09:05 AM IST
girl played game to take revenge from husband, case filed
युवक पर टूटा कहर - फोटो : demo pic
शादी को छह महीने ही हुए थे कि युवक पर ऐसा कहर टूट पड़ा, जिसने भी सुना वह शॉक्ड रह गया। वजह पत्नी बनी और पुलिस के भी यह मामला किसी अचंभे से कम नहीं। घटना सोनीपत की है। शादी के चंद महीनों बाद ही सिंडीकेट बैंक में कार्यरत युवक व उसकी पत्नी के बीच इतना विवाद बढ़ गया कि पत्नी ने उसे फंसाने के लिए आत्महत्या का प्रयास किया।

वहीं बैंक कर्मी की कनपटी पर पत्नी के भाई ने तमंचा भी लगा दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इस तरह मामला बढ़ता देख युवक की पत्नी समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिसमें पुलिस जांच कर रही है। मूलरूप से यूपी के सहारनपुर जिले का रहने वाला अभिषेक मित्तल सेक्टर 14 में रहता है और वह सिंडीकेट बैंक की सेक्टर 14 ब्रांच में कार्यरत है।

उसके पिता पवन मित्तल ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके बेटे अभिषेक की शादी अप्रैल 2017 में देहरादून की नेहरू कॉलोनी में रहने वाली शैफाली के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा और शैफाली अपने मायके देहरादून चली गई।
आगे पढ़ें

मामले में ये आरोप लगे हैं

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

राम मंदिर का समर्थन करने वाली मुस्लिम महिला का घर फूंका

अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने का समर्थन करने वाली माजिदपुरा की इकरा के घर में सोमवार रात कट्टरपंथियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

17 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper