अस्पताल परिसर में नवजात के शव को नोंच गए कुत्ते, किसी की नजर तक नहीं पड़ी

ब्यूरो/अमर उजाला, कुरुक्षेत्र(हरियाणा) Updated Sat, 10 Feb 2018 09:18 AM IST
found dead body of a new born baby in kurukshetra
ख़बर सुनें
लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल परिसर में ही नवजात के शव को दो स्ट्रे डॉग ने नोंच डाला। जिला अस्पताल परिसर में वीटा बूथ से महज 20 कदम की दूरी यह भयानक दृश्य देख वहां तैनात एक निजी कर्मी ने शोर मचा दिया। इसके बाद लोगों को कुत्तों के नवजात के शव को नोंचने की जानकारी मिली।
कुछ ही देर में वहां भीड़ जमा हो गई। भीड़ में से ही किसी ने अस्पताल प्रशासन को इस बारे में सूचित कर दिया। अस्पताल परिसर में नवजात के शव को कुत्तों द्वारा खाने की सूचना मिलते ही चिकित्सा अधिकारियों ने आनन-फानन में एक महिला स्टाफ कर्मी को मौके पर भेजा और शव को वहां से उठवा लिया। हालांकि, तब तक घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मदद से शव को नोंच रहे कुत्तों को वहां से भगाया जा चुका था। तब तक स्ट्रे डाग मृत शिशु के नीचे हिस्से को खा चुके थे। सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई।

अस्पताल से पहुंचे स्टाफ ने नवराज शिशु का शव एक ट्रे में रखकर जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया। वहां एसएमओ डॉ. एसएस अरोड़ा और चिकित्सा अधिकारी डॉ. दीपाली ने नवजात के शव की जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने इसके बाद मामले की जानकारी संबंधित पुलिस चौकी को दी।

सूचना पर केयू थाना के प्रभारी नायब सिंह, थर्ड गेट पुलिस के चौकी प्रभारी जयकरण पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। देर रात तक यह यह पता नहीं चला था कि नवजात लड़का है या लड़की। अस्पताल स्टाफ से मिली जानकारी के अनुसार पिछले तीन दिनों में कोई मृत शिशु की डिलीवरी अस्पताल में नहीं हुई है।
आगे पढ़ें

नवजात की नाल पर लगी हुई थी चिमटी 

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

Chandigarh

3 युवक करते थे तंग, 1091 पर नहीं हुई कार्रवाई तो महिला ने फंदा लगा दी जान

तीन युवक महिला को तंग करते थे, तो उसने 1091 पर शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई तो महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी।

23 मई 2018

Related Videos

VIDEO: इस एलान के बाद अब मुसलमान सिर्फ मस्जिद में पढ़ सकेंगे नमाज

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नमाज को लेकर बयान दिया है। खट्टर ने कहा है कि हरियाणा में सार्वजनिक जगहों पर नमाज नहीं पढ़ी जाएगी। सिर्फ मस्जिदों में ही नमाज पढ़ी जाए।

6 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen