करवा चौथ का शगुन देकर लौट रहे परिवार के साथ हादसा, 5 की मौत

ब्यूरो/अमर उजाला, लुधियाना(पंजाब) Updated Thu, 20 Oct 2016 09:26 AM IST
family finished in road accident in luidhiana due to dog, five people killed
लुधियाना में दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत
भानजी को करवा चौथ का शगुन देकर लौट रहे परिवार के साथ रास्ते में दर्दनाक हादसा हो गया और इसमें 5 लोगों का पूरा परिवार खत्म हो गया। हादसा लुधियाना-संगरूर रोड स्थित कैंड नहर पुल के पास बस-कार की आमने-सामने टक्कर होने से हुआ। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि कार का इंजन सीटों को पीछे पहुंचा गया।
घटना का पता चलते ही गांव कैंड व गांव सरीह के लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। लोगों ने सभी घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, जहां रास्ते में ही सभी ने दम तोड़ दिया। सूचना तुरंत पुलिस को दी गई तो थाना डेहलों पुलिस ने मौके पर पहुंची।

इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है। घटना मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है। स्विफ्ट डिजायर कार में लुधियाना के गांधी नगर स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर वाली गली निवासी होजरी कारोबारी परवीन कुमार (50), उसकी पत्नी ज्योति (45), बेटी शिप्रा (22), बेटी रिया (20) तथा बेटा कृष्णा (11) संगरूर से लुधियाना लौट रहे थे।

इंस्पेक्टर ने बताया कि कार को परवीन चला रहे थे। कैंड पुल पार करते ही कार के सामने एक कुत्ता आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ सड़क पर चली गई। इस दौरान लुधियाना से संगरूर जा रही तेज रफ्तार पीआरटीसी बस के साथ आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में होजरी कारोबारी, उसकी पत्नी, दो बेटियों व बेटे की मौत हो गई। पूरा परिवार की खत्म हो गया।

मृतक परवीन की बहन ने बताया कि परवीन की घर के पास ही गली में ही आरके गुप्ता नाम से होजरी की फैक्ट्री है। फैक्ट्री को वो अपने छोटे भाई लक्की के साथ चलाते थे। लक्की को डेंगू बुखार है, इसलिए डीएमसी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उनकी बड़ी बहन रीटा सिंगला की बेटी सीनू के ससुराल संगरूर में है। बुधवार को करवाचौथ का व्रत होने के कारण मंगलवार दोपहर परवीन परिवार समेत उसे व्रत का सामान देने गए थे।

Spotlight

Most Read

Sirmour

हरिपुरधार में 720 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार

हरिपुरधार में 720 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार

20 फरवरी 2018

Related Videos

बर्थ-डे पर इस वजह से उठ गया बेटी के सिर से पिता का साया

पंजाब के लुधियाना में चार लोगों की मौत हो गई। चार लोगों की मौत बिजली के तार की वजह से हुई। बताया जा रहा है कि चार में से एक की बेटी का जन्मदिन था, इसी दौरान पार्टी चल रही थी, लेकिन कुछ देर बाद जश्न का ये माहौल मातम में तब्दील हो गया।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen