बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

बटाला: प्रेमिका की धमकी से परेशान दो बच्चों के पिता ने की खुदकुशी, महिला के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद न्यूज एजेंसी, बटाला (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Thu, 10 Jun 2021 02:12 AM IST

सार

पंजाब के पटियाला में दो बच्चों के पिता ने खुदकुशी कर ली। प्रेमिका की धमकी से परेशान होकर व्यक्ति ने यह खौफनाक कदम उठाया। मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर ली। आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।
विज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब के बटाला में प्रेमिका की धमकी से तंग आकर दो बच्चों के पिता (प्रेमी) ने सल्फास निगल कर अपनी जान दे दी। वहीं बटाला पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस थाना किला लाल सिंह ने इस संबंध में एक महिला को नामजद कर उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्जकर लिया है। 
विज्ञापन


थाना किला लाल सिंह के सब इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि बलजीत कौर निवासी गांव कोट मजलस ने पुलिस को बताया है कि उसके पति हरदीप सिंह (43) खेतीबाड़ी करते थे। उनके पति के कुछ समय पहले से एक महिला से प्रेम संबंध थे। उक्त महिला उनकी दूर की रिश्तेदार भी है और उस महिला की दो शादीशुदा बेटियां हैं। 


बलजीत कौर के समझाने के बाद उसके पति ने उस महिला से संबंध तोड़ लिए। इससे वह महिला तिलमिला उठी और उसके पति को धमकी देकर परेशान करने लगी। इससे मानसिक तौर पर परेशान हरदीप सिंह ने मंगलवार की देर शाम को सल्फास निगल ली। उनको तुरंत अमृतसर के कारपोरेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया। 

बुधवार सुबह उसके पति की मौत हो गई। मृतक हरदीप सिंह अपने पीछे पत्नी और दो बेटों को छोड़ गया है। थाना किला लाल सिंह पुलिस ने मृतक हरदीप सिंह की पत्नी बलजीत कौर की शिकायत पर आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us