पोस्ट ग्रेजुएशन के बाद भी नौकरी नहीं मिली, परेशान होकर युवती ने दी जान

ब्यूरो/अमर उजाला, हिसार(हरियाणा) Updated Wed, 27 Sep 2017 09:15 AM IST
24 yr old girl commit suicide in hisar
सेक्टर-15 निवासी 24 साल की गुंजन ने कमरे के रोशनदान में चुन्नी का फंदा बनाकर उसमें झूल गई। पुलिस के अनुसार युवती पोस्ट ग्रेजुएट थी और उसे नौकरी नहीं मिली थी। उसने रोजगार न मिलने से आहत होकर खुदकुशी कर ली।       
सेक्टर-15 निवासी दलजीत सिंह की बेटी गुंजन पोस्ट ग्रेजुएट थी। दलजीत सिंह तोशाम के एक बैंक में तैनात बताए गए हैं। युवती का रिश्ता तय कर रखा था। बताया जाता है कि घर में दोपहर को गुंजन और उसकी मां मौजूद थी। गुंजन की मां ने बेटी के लिए खाना बनाया और फिर कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इस पर फोन कर युवती के पिता और एक रिश्तेदार को सूचना दी गई।

बाद में दरवाजा धक्के मारकर खोला तो युवती रोशनदान में चुन्नी के फंदे पर लटकती मिली। परिजन युवती को देर शाम सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोर्ट कांप्लेक्स चौकी प्रभारी शिवकुमार शर्मा ने बताया कि इस संबंध में इत्तफाकिया कार्रवाई की है।

Spotlight

Most Read

International

महिला टीचर पर लगा नाबालिग छात्रा के यौन शोषण का आरोप, भरा हजारों डॉलर का जुर्माना

एक महिला टीचर को अपनी नाबालिग छात्रा के यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला टीचर की उम्र 29 साल है, जबिक छात्रा महज 15 साल की है।

21 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: मोबाइल मार्केट में लगी आग तो हुआ ये

चंडीगढ़ में सेक्टर-22 के SCO 1036 में बनी मोबाइल मार्केट में आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। हालांकि आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है लेकिन हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen