क्रिकेटर भज्जी को रेहड़ी पर बेचने पड़े बिस्कुट

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Fri, 24 Jan 2014 12:00 PM IST
cricketer Harbhajan sold Biscuits on STREET
दोपहर दो बजे प्लाजा में एक दम से भीड़ उमड़ी। लोगों ने पास जाने पर देखा कि लेदर की जैकेट पहने क्रिकेटर हरभजन सिंह एक रेहड़ी पर बिस्कुट और नमकीन बेच रहे थे।

कुछ देर तक तो लोगों को माजरा समझ में नहीं आया। क्यों कि लोगों अभी तक हरभजन सिंह को केवल एक  क्रिकेटर के रूप में देखा है, जो मैदान में अपनी लहराती गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान करते हैं।

लोगों ने हरभजन का यह रूप पहली बार देखा जो एक कुशल दुकानदार की तरह रेहड़ी पर बिस्कुट और नमकीन बेच रहे थे।

असल में कलर्स चैनल ने अपना नया मिशन सपने टेलीविजन शुरू किया है। इस चैनल ने बॉलीवुड एक्टर, सिंगर, क्रिकेटर को अपना साथ जोड़ा है।

यह सभी अपनी लग्जरी जिंदगी से हटकर एक दिन आम आदमी की जिंदगी जिएंगे। कलर्स चैनल ने इस मिशन की पहली कड़ी की शूटिंग वीरवार को सेक्टर-17 प्लाजा में शूट की गई।

क्रिकेटर हरभजन सिंह पहले यहां स्कूटर चलाकर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने वहां पर एक रेहड़ी ली, जिस पर बिस्कुट नमकीन लदे हुए थे।

इसे लेकर भज्जी प्लाजा पहुंचे, जहां पर उन्होंने लोगों को नमकीन और बिस्कुट बेचने का काम शुरू किया। भज्जी को इस नए अंदाज में देख कर हर कोई पहले तो हैरत में पढ़ गया, लेकिन इसके बाद उनसे बिस्कुट और नमकीन खरीदने वालों की भीड़ जुट गई।

खरीदने वालों से भज्जी ने एक प्रोफेशनल दुकानदार की तरह समान बेचा और मुस्कुराते हुए हाथ भी मिलाया। लड़कियों ने भज्जी से जमकर समान खरीदा और हाथ मिलकार फोटो भी खिचवाएं।

समान बेचने के साथ ही भज्जी नोटों को अपनी जेब में रखते रहे। देखते ही देखते सारा समान बिक गया।

बिक्री का पैसा एनजीओ को
भज्जी ने प्लाजा में सामान बेचकर जितना पैसा इकट्ठा किया वह किसी मददगार संस्था को दिए जाएंगे।

अभी और सितारे भी जुडेंगे
मिशन सपने में सलमान खान, वरुण धवन, हरभजन सिंह, मिका सिंह भी जुड़ेंगे, जो आम आदमी की तहत सेल्समैन, टैक्सी ड्राइवर बनेंगे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

राहुल गांधी के काफिले का विरोध करने पर बवाल, भाजपाइयों को कांग्रेसियों ने पीटा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का विरोध जताने पहुंचे भाजपाइयों की कांग्रेसियों से भिड़ंत हो गई। जिसमें कांग्रेसियों ने भाजपाइयों की पिटाई कर दी।

15 जनवरी 2018

Related Videos

मिलिए 114 साल के करनैल सिंह से, पांच पीढ़ियों के साथ धमाल जिंदगी

पंजाब के तरनतारन गांव के रहने वाले करनैल सिंह की उम्र है 114 साल। इस उम्र में भी करनैल सिंह बिल्कुल चुस्त दुरुस्त हैं।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper