सूर्य का मेष राशि में आना इन 7 राशियों के लिए शुभ

sun transit in aries effect
संवत्सर की बारह संक्रांतियों में प्रमुख मेष संक्रांति 14 अप्रैल को दोपहर एक बजकर 45 मिनट से आरंभ हो जाएगी।

इसके साथ ही मांगलिक कार्यों के लिए अशुभ माना जाने वाला खरमास समाप्त हो जाएगा। सूर्य के मेष राशि में आते ही देवताओं का 'चक्रसुदर्शन मुहूर्त' आरंभ हो जाएगा।

इस राशि के आने पर सूर्य अपनी सर्वोच्च शक्तियों से संपन्न रहते हैं। अतः इस अवधि के मध्य जन्म लेने वाले जातक अपनी कामयाबियों के बीच आ रहे कष्टों-संघर्षों को परास्त करके लक्ष्य तक पहुंचते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen