विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Maharashtra ›   Wankhede filed affidavit Nawab Malik raised questions by showing documents

समीर वानखेड़े पर चौतरफा आरोप, वानखेड़े ने दाखिल किया हलफनामा, नवाब मलिक ने दस्तावेज दिखा उठाये सवाल

वीडियो डेस्क,अमर उजाला.कॉम Published by: प्रतीक्षा पांडे Updated Mon, 25 Oct 2021 06:47 PM IST

आर्यन खान ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर के खुलासे के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। एनसीबी पर लगे गंभीर आरोप के बाद एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े ने कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि जांच से भटकाने की कोशिश हो रही है इसलिए इस तरह की बातों को सामने रखा जा रहा है।

 समीर वानखेडे़ ने कोर्ट में दाखिल हलफनामे में यह भी बताया कि गवाहों पर दबाव बनाने की भी कोशिश तेज है। उनके ऊपर भी दबाव बनाया जा रहा है। समीर वानखेड़े ने आगे लिखा कि उन्हें और उनके परिवार को टारगेट कर धमकी दी जा रही है।

 समीर वानखेड़े के हलफनामे के बाद दिल्ली मुख्यालय ने उन्हें मंगलवार को बुलाया है। मंगलवार को समीर वानखेड़े दिल्ली में होंगे और इस मामले पर जांच आगे बढ़ेगी। उधर शिवसेना के संजय रावत ने एक ट्वीट कर हड़कंप मचा दिया है। अपनी ट्वीट में संजय रावत ने लिखा वेट एंड वॉच । इसके बाद से अटकलें तेज हो गई कि  एनसीबी के खिलाफ  शायद कोई बड़ा खुलासा होने वाला है। सत्ताधारी शिवसेना के बड़े नेता के टि्वीटर हैंडल से आये ट्वीट से हंगामा थमा भी नहीं था कि एनसीपी के नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर पर बड़ा आरोप लगा दिया उन्होंने एक दस्तावेज रखते हुए कहा कि समीर वानखेड़े ने गलत जन्म प्रंमाण देकर नौकरी हासिल की और उनके पिता का नाम भी अलग बताया और अपने आरोपों में नवाब मलिक ने उनके धर्म को लेकर भी संदेह प्रकट किया। 3 अक्टूबर से क्रूज से शुरु हुआ ड्रग्स के अब राजनीतिक रंग ले चुका है।

विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00