चंद्रकांता सहित कई टीवी धारावाहिकों में जमा चुके है रंगसंतोष शुक्ला

Unnao Updated Tue, 01 May 2012 12:00 PM IST
उन्नाव। धारावाहिक चंद्रकांता फेम संतोष शुक्ला ने कहाकि बुलंद हौसले से किसी भी लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है। लगातार मिलती असफलता से हार न मानकर मंजिल हासिल करने के लिए लगातार प्रयास करते रहना चाहिए। उन्होंने कहाकि छोटे परदे के साथ ही वह फिल्मों में काम करने को उत्सुक है और इसके लिए प्रयास कर रहे हैं।
सोमवार को शहर के रामा गेस्ट हाऊस में सोसायटी फार वालंटियर एक्शन एण्ड रिसर्च (स्वर) संस्था के कार्यक्रम में आए संतोष शुक्ला ने यह जानकारी दी। उन्हाेंने कहाकि करीब आठ वर्ष पहले मन में हीरो बनने की तमन्ना लेकर मुंबई गए थे। बगैर किसी एप्रोच के उन्हाेंने वहां अपनी पहचान बनाई। प्रसिद्ध सीरियल निर्माता रामानंद सागर के जय जय शिवशंकर में पहली बार उन्हें शिव जी की भूमिका में काम करने का अवसर मिला। इसके बाद जय संतोषी मां, कोई सपनों का दीप जलाए, जप तप व्रत समेत दो दर्जन से अधिक सीरियल में मुख्य भूमिका का किरदार उन्हें मिला। संतोष का कहना था कि उनकी मंजिल हिंदी फिल्मों में अपना नाम स्थापित करने की है, जिसे वह हासिल करने के लिए प्रयासरत हैं। इस मौके पर स्वर संस्था के अध्यक्ष योगेश त्रिपाठी बताया कि उनकी संस्था ग्रामीण क्षेत्रों के गरीब मेधावियों को निशुल्क बैंकिंग परीक्षाओं की तैयारी कराएगी। इसके लिए फतेहपुर में संस्था का संचालन प्रारंभ किया है। इसके लिए 1 मई से 10 मई तक प्रवेश परीक्षा के फार्म भरे जाएंगे। इसके बाद प्रथम वरीयता के पचास छात्रों को वे निशुल्क कोचिंग देंगे। इस मौके पर जयप्रकाश सिंह व डा. नीरज सिंह आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

थर्ड डिग्री से डरे युवक ने पुलिस कस्टडी में पिया तेजाब

एक लूट के मामले का जब उन्नाव पुलिस खुलासा नहीं कर पाई तो उसने एक शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls