सीएमओ ऑफिस में चालकों ने किया हंगामा

अमर उजाला ब्यूरो Updated Thu, 09 Nov 2017 11:17 PM IST
Causes the drivers in the CMO office
मांगों को लेकर प्रदर्शन करते। - फोटो : अमर उजाला
मनमानी पर अंकुश लगाए जाने से नाराज ड्राइवरों ने बुधवार को सीएमओ ऑफिस में जमकर हंगामा किया। अपर मुख्य चिकित्साधिकारी के कमरे में घुसकर अभद्रता की। देख लेने की धमकी देते हुए शोर शराब किया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह हंगामा शांत कराया। सीएमओ ने चार ड्राइवरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। सीएमओ डॉ. ध्रुवराज सिंह का कहना है सरकारी ड्राइवर लगातार मनमानी कर रहे थे। कभी वाहन की मरम्मत कराने तो कभी डीजल की अधिक खपत बता रहे थे।

इसकी सही ढंग से मॉनिटरिंग कराई गई तो खर्चे में कमी आई है। इससे नाराज वाहन चालक मनमानी करने लगे। अधिकारियों के फोन करने के बाद भी ड्राइवर समय से पहुंचते नहीं थे। इन मनमानी के चलते उनको सीएमओ आवास के बजाय कार्यालय पर रहने के निर्देश दिए गए थे।

इससे वह बेहद खफा थे। लगातार दबाव बना रहे थे। सीएमओ ने बताया कि इससे नाराज ड्राइवर बिंदेश्वरी, प्रमोद कुमार, सुरेश कुमार व मदन गोपाल समेत अन्य ड्राइवरों ने बुधवार को शराब पीकर सीधे अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आशाराम के कमरे में घुस गए।

यहां पर उनके साथ अभद्रता की देख लेने की बात कही। पुलिस के पहुंचने के बाद हंगामा शांत हुआ। सीएमओ ने चार ड्राइवरों के खिलाफ तहरीर दी है। एसओ खैराबाद सचिन कुमार सिंह का कहना है तहरीर मिली है जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

National

पत्नी को था पति के अवैध संबंधों का शक, गुस्से में काट दिया प्राइवेट पार्ट

पति और पत्नी के बीच झगड़ों के कई कारण होते हैं, लेकिन अगर बात अवैध संबंधों की हो तो खूनी खेल की कहानी रचने में भी देर नहीं लगती।

21 फरवरी 2018

Related Videos

BJP ने खो दिए अपने दो विधायक, शोक का माहौल

बीजेपी ने बुधवार को अपने दो विधायकों को खो दिया। जहां एक ओर उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह की बुधवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen