खाद लदा मिनी ट्रक पेड़ से टकराया, चालक की मौत

ब्यूरो/अमर उजाला सिद्धार्थनगर Updated Fri, 10 Nov 2017 10:24 PM IST
Man planted in mini truck tree collapsed, dies of driver
इटवा-डुमरियागंज मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक। - फोटो : अमर उजाला
इटवा। सड़कों पर कोहरे का कहर शुरू हो गया है। थाना क्षेत्र के नवेलवा गांव के पास इटवा-डुमरियागंज मार्ग पर खाद लेकर आ रहा मिनी ट्रक पेड़ से टकरा गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। ट्रक चालक गोंडा जिले के परसपुर थाना क्षेत्र का है। घटना गुरुवार रात 10 बजे की बताई जा रही है। 
गोंडा जिले के परसपुर थाना क्षेत्र के तिरछाही गांव निवासी हरिपाल (35) पुत्र माता प्रसाद मिनी ट्रक चलाता है। गुरुवार रात हरिपाल जैविक खाद लेकर इटवा में सप्लाई करने आ रहा था। इटवा-डुमरियागंज मार्ग पर स्थित नवेलवा गांव के पास कोहरे के चलते ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि चालक ट्रक के केबिन व पेड़ के बीच फंस गया।
मौके पर मौजूद लोगों ने जेसीबी से कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकलवाया। मौके पर पहुंची इटवा पुलिस उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गई, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे बस्ती जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बस्ती ले जाते समय मनौरी चौराहे के पास हरिपाल की मौत हो गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष जयदीप दुबे का कहना है कि युवक की मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

पुलिस और अपराधी अम्बुज यादव में सीधी मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली

सीतापुर के जनपद के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के पकड़पुर गांव के पास अपराधी अम्बुज यादव और पुलिस के बीच बुधवार सुबह मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से घंटों तक हुई गोलीबारी के बाद पुलिस ने अम्बुज यादव को हिरासत में ले लिया।

21 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen