कैडी प्रधान की जांच करने पहुंची टीम

Meerut Bureau Updated Sat, 11 Nov 2017 12:34 AM IST
बाबरी। कैड़ी गांव के प्रधान के विरुद्ध आरोपों की जांच करने के लिए सहारनपुर मंडल के पंचायत राज विभाग के उपनिदेशक अनिल कुमार सिंह गांव में पहुंचे। गांव में जांच के दौरान पंचायत सचिव मौके पर नहीं मिल पाए।
प्रधान के विरुद्ध जांच जिला पंचायत विभाग द्वारा सहारनपुर मंडल के उपनिदेशक अनिल कुमार सिंह के द्वारा की जा रही है। बृहस्पतिवार को पंचायत राज विभाग कार्यालय द्वारा पंचायत सचिव व ग्राम प्रधान अंसार को जांच में सहयोग करने हेतु नोटिस जारी किए गए थे। नोटिस न लेने पर ग्राम प्रधान के दरवाजे पर नोटिस चस्पा कर दिया गया था। ग्राम पंचायत सचिव सतीश शुक्रवार को जांच कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। जांच अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि विकास कार्यों धनराशि का दुरुपयोग का आरोप है। धनराशि गड़बड़ी के आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के दौरान यह सामने नहीं आया धनराशि कहां पर खर्च की गई है। जांच के दौरान धनराशि शादी में खर्च होने की पुष्टि नहीं हुई है। मापतौल और अन्य की जांच की गई है। जिसका आंकलन किया जाएगा तत्पश्चात रिपोर्ट भेजी जाएगी।

Spotlight

Most Read

Meerut

बाइक सवार बदमाशों ने टैंकर चालक को मारी गोली

बाइक सवार बदमाशों ने टैंकर चालक को मारी गोली

23 फरवरी 2018

Related Videos

एनकाउंटर का खौफ, थाने पहुंचकर बोला 'गोली मत मारो, जेल में डालो'

यूपी पुलिस जिस तरह ताबड़तोड़ बदमाशों के एनकाउंटर में लगी है, उससे बदमाशों में पुलिस का खौफ साफ नजर आने लगा है।ताजा मामला यूपी के शामली जिले का है जहां एक हत्या का आरोपी खुद थाने पहुंचा।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen