पंचायत विभाग के विरोध में प्रदर्शन

Pilibhit Updated Sun, 13 May 2012 12:00 PM IST
बीसलपुर। गांव गोबल पतीपुरा में मनरेगा का कार्य ठप होने से ग्रामीणों ने शनिवार को पंचायत विभाग के विरोध में प्रदर्शन और नारेबाजी की।
मालूम हो कि पंचायत विभाग की अनदेखी के चलते इस गांव में मनरेगा का कार्य काफी समय से ठप है। बार बार कहने के बावजूद जब मनरेगा कार्य शुरू नहीं हुआ, तभी ग्रामीणों का धैर्य जवाब दे गया और उन्होंने आज पंचायत विभाग के विरोध में प्रदर्शन और नारेबाजी की।
प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि पंचायत विभाग की अनदेखी के चलते मनरेगा का कार्य नहीं हो रहा है, जिससे मनरेगा मजदूर खाली बैठे हैं और विकास कार्य भी नहीं हो पा रहे हैं। आधा घंटे बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन स्वयं खत्म कर दिया।
प्रदर्शन में दयाराम, झांझन लाल, काले, राम मुरारी, कपिल देव, नंदकिशोर, लाखन लाल, गुलफाम सिंह, ओमशंकर, धर्मपाल, सत्यपाल, सर्वेश कुमार, राजीव कुमार, भूपराम और भगवान दास समेत तमाम ग्रामीण शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017