जनता के साथ मिलकर पुलिस कसेगी धंधेबाजों पर शिकंजा

मुरादाबाद/अमर उजाला ब्यूरो Updated Sat, 11 Nov 2017 01:01 AM IST
E kachara ke dhandhebajo par hogi karvai
police meeting - फोटो : amar ujala
जनपद की आबोहवा को प्रदूषित करने में लगे ई-कचरा के धंधेबाजों पर पुलिस ने शिकंजा कसने का योजना तैयार कर ली है। अब ऐसे धंधेबाजों को पकड़ने के  लिए पुलिस स्थानीय लोगों की मदद लेगी। इसके अलावा रामगंगा नदी किनारे पेट्रोलिंग भी बढ़ाई जाएगी, ताकि जिले में ई-कचरा को न जलाया जा सके।
ई-कचरा के धंधेबाजों के देहात क्षेत्र में सक्रिय होेने की शिकायतें मिलने पर पुलिस ने उन पर शिकंजा कसा है। इसी क्रम में बुधवार रात को एक ट्रक ई-कचरा भोजपुर क्षेत्र में पुलिस ने पकड़ा था। इस मामले में दूसरा आरोपी मौके से भाग निकला है, जो ई-कचरा का धंधा लंबे समय से कर रहा है।

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है। इसके अलावा ई-कचरा को देहात क्षेत्र में जलाने से रोकने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। इसके  लिए स्थानीय लोगों की भी मदद ली जा रही है। मुखबिर तंत्र को भी धंधेबाजों के बारे में जानकारी देने के लिए कहा गया है।

धुंध का फायदा उठा सकते हैं धंधेबाज
मुरादाबाद। दरअसल, इन दिनों धुंध का फायदा उठाकर धंधेबाज ई-कचरा जलाने का कार्य कर सकते हैं। धुंध की वजह से पुलिस को इसकी जानकारी मिलने में मुश्किल हो सकती है, इसके लिए स्थानीय लोगों से मदद ली जाएगी।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

मुरादाबाद में मासूम ने आत्महत्या की! परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुरादाबाद के भगतपुर में 14 वर्षीय छात्र ने मदरसे में खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। स्थानीय लोगों की माने तो इस क्षेत्र में ऐसी ये पहली घटना है।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen