तमंचा सटाकर बदमाशों ने बाइक छीनी

Mirzapur Updated Sun, 13 May 2012 12:00 PM IST
जमालपुर/अदलहाट। जमालपुर थाना क्षेत्र के करहट जिवनाथपुर नहर पुलिया के पास अज्ञात बदमाशों ने तमंचे से आतंकित कर एक युवक से उसकी बाइक लूट ली और भाग निकले। इस घटना को लेकर अदलहाट व जमालपुर थाने की पुलिस कई घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही। सुबह लेखपाल द्वारा पैमाइश करने के बाद मामला जमालपुर थाने में दर्ज कराया गया।
अदलहाट थाना क्षेत्र के पकरी गांव निवासी बृजेश सिंह चौहान (32) पुत्र बृजनाथ सिंह चौहान रामनगर चंदौली के इंडस्ट्रियल क्षेत्र में स्थित किसी फैक्ट्री में नौकरी करता है। शुक्रवार की रात को वह हीरोहोंडा सीडी 100 मोटरसाइकिल से अपने घर से फैक्ट्री जा रहा था। साढ़े नौ बजे वह जमालपुर थाना क्षेत्र के करहट-गोरखपुर जिवनाथपुर नहर पुलिया के पास पहुंचा था कि पुलिया पर पहले से ही घात लगा बैठे चार बदमाशों ने घेराबंदी कर मोटरसाइकिल को रोकवा लिया और तमंचा सटाकर उसे बाइक से नीचे धकेल दिया। जब तक वह संभल पाता बदमाश उसकी बाइक को लेकर भाग निकले। घटना के कुछ देर बाद बृजेश सिंह अदलहाट थाने पहुंचा और घटना की तहरीर दी। अदलहाट पुलिस ने यह मामला जमालपुर थाने का बताया। सुबह वह जब जमालपुर थाने पहुंचा तो पुलिस ने इसे अदलहाट का मामला बता दिया। दो थानों की जद्दोजहद में दोपहर बारह बज गए लेकिन किसी थाने में मुकदमा दर्ज नहीं हो सका। दोपहर बाद जमालपुर पुलिस लेखपाल को लेकर घटना स्थल पर पहुंची। क्षेत्र की पैमाइश के बाद घटना जमालपुर थाने की निकली। इसके बाद जमालपुर थाने में बाइक लूट का मुकदमा दर्ज हो सका। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बाइक लूट की इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त हो गई है। पुलिस द्वारा रात्रि में गश्त न करने के कारण बदमाश खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls