लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut News ›   Baghpat Police Raid in OYO Hotel, Many couples found in objectionable condition

Police Raid in OYO Hotels: आपत्तिजनक हालत में मिले कई जोड़े, मचा हड़कंप, ताला लगाकर फरार हुए कई संचालक

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बागपत Published by: Dimple Sirohi Updated Thu, 15 Sep 2022 04:34 PM IST
सार

उत्तर प्रदेश के बागपत में एसडीएम और सीओ ने पुलिस टीम के साथ बड़ौत में कई ओयो होटल में छापेमारी की। छापा पड़ते ही होटलों में हड़कंप मच गया। इस दौरान टीम ने कई जोड़ों को भी पकडा है। वहीं कई होटल संचालक ताला लगाकर फरार हो गए।

छापेमारी करती बागपत पुलिस
छापेमारी करती बागपत पुलिस - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

उत्तर प्रदेश के बड़ौत में जगह-जगह संचालित ओयो होटल में जमकर अनैतिक कार्य हो रहे हैं। इसका खुलासा गुरुवार को एसडीएम व सीओ द्वारा पुलिस टीम के साथ कोताना रोड पर स्थित ओयो होटल अन्य जगहों पर की गई छापेमारी के बाद हुआ है। इस दौरान टीम ने कई जोड़ों को भी पकडा, उनके आधार कार्ड सहित अन्य कागजात भी देखे। इस दौरान प्रशासन अनुमति बगैर होटल संचालित किए जाने पर अधिकारियों ने  नाराजगी जताते हुए होटल संचालकों को लताड़ लगाई और उसके रजिस्टर सहित अन्य कागजात जब्त कर लिए। 


बता दें कि बुधवार को भी ओयो होटल संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा भी किया गया था। लोगों का कहना था कि यहां अनैतिक कार्य हो रहे हैं, इन होटलों को तत्काल बंद कराया जाना चाहिए। मामला बढ़ता देख पुलिस टीम खानापूर्ति कर चली गई थी। इसको लेकर भी लोगों ने नाराजगी जताई थी। 

 

जानकारी के अनुसार नगर में कई दिन से ओयो होटलों के खिलाफ हो रहे हंगामे को देखते हुए गुरुवार को सीओ युवराज सिंह और एसडीएम सुभाष सिंह ने पुलिस टीम के साथ कई ओयो होटलों का निरीक्षण किया। एक होटल में अफरा-तफरी मच गई। यहां पर पुलिस टीम ने कई जोड़ों को एक साथ पकड़ा। जिसके बाद महिला कांस्टेबल को भी मौके पर बुलाया गया। उधर, संचालक लाइसेंस नहीं दिखा सका। लोगों ने पुलिस-प्रशासन से होटलों को बंद कराने की मांग की है।

ताला लगाकर भागे संचालक
सीओ और एसडीएम पुलिस टीम लेकर सीएसची के पास पहुंचे तो यहां स्थित ओयो होटल में युवक और युवती मिले। पुलिस को देखते ही होटल में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने होटल खाेलने के लिए लाइेसेंस आदि अभिलेख देखने चाहे, जो संचालक नहीं दिखा सका। दूसरे कमरे का दरवाजा नहीं खोला गया। पुलिस ने वहां रखे कई रजिस्टर जब्त कर लिए।

उसके बाद पुलिस कोताना रोड पर पूर्वी यमुना नहर पर ओयो होटल पर पहुंची, लेकिन पहले ही सूचना मिलने पर संचालक होटल पर ताला लगाकर भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने होटल के आसपास लोगों से जानकारी हासिल की। पुलिस ने सीएचसी के पास ही नमन पैलेस होटल में भी चेकिंग की। उसके बाद वापस लौट गई।

लोगों ने किया हंगामा
पुलिस के जाते ही कोताना रोड पर लोग एकत्र हो गए ओर होटल खुलने के विरोध में हंगामा करते हुए कहा कि होटल खुलने से माहौल खराब हो रहा है। स्कूल ड्रेस में छात्र हाेटलों में जा रहे हैं। होटल संचालकों से मांग की गई है कि वह स्कूल ड्रेस में किसी भी छात्र को होटल में प्रवेश न दें। लोगों ने पुलिस-प्रशासन से होटलों को बंद कराने की मांग की है। सीओ युवराज सिंह ने बताया कि ओयो होटलों के खिलाफ एसपी के निर्देश पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसी के तहत संचालकों से लाइसेंस आदि दिखाने के लिए कहा है, जो वे नहीं दिखा सके। संचालकों से लाइसेंस दिखाने को कहा गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00