हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने  पर ग्रामीणों ने घेरी कोतवाली  

अमर उजाला ब्यूरो धौरहरा। Updated Fri, 13 Jan 2017 11:28 PM IST
Villagers were not arrested at the police station Htyaropion gherry
प्रदर्शन - फोटो : अमर उजाला
बल्ली उर्फ बलराम हत्याकांड : पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर की नारेबाजी
गांव अमेठी में हुए बल्ली उर्फ बलराम हत्याकांड के दो आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने विधायक बाला प्रसाद अवस्थी के साथ जाकर कोतवाली का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। एसएसआई को ज्ञापन देकर फरार आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। 
बतादें कि पहली जनवरी की रात गांव अमेठी निवासी बल्ली उर्फ बलराम को कुछ लोग सोते समय अगवा कर ले गए थे और उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक के भाई प्रताप की ओर से गांव निवासी चुन्नू, सलामुद्दीन, मेंहदी हसन, कोतवाली सदर के मोहल्ला हिदायतनगर निवासी इरफान के अलावा एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। दो दिन पहले पुलिस ने इरफान और मेहंदी हसन को गिरफ्तार कर चालान भेजा था। मुख्य आरोपी चुन्नू व सलामुद्दीन फरार हैं। शुक्रवार को मोहम्मदी के विधायक बाला प्रसाद अवस्थी के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीण कोतवाली पहुंचे और घेराव कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। एसएसआई दिनेश यादव को ज्ञापन सौंपा। मृतक बलराम के भाई प्रताप का आरोप है कि फरार मुख्य हत्यारोपी और उसके परिवार के लोग लगातार धमकी दे रहे हैं। उसकी जमीन पर कब्जा भी कर लिया है। प्रदर्शनकारियों ने फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने और उसकी जमीन पर किया गया अवैध कब्जा हटाने की मांग की। इसके अलावा दस लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग की। कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक दिनेश यादव ने शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी होने और अवैध कब्जा हटवाने का आश्वासन दिया। इस दौरान रामनारायण दीक्षित, रमाशंकर शुक्ल, मुन्ना त्रिवेदी, सौरभ त्रिवेदी, बुलाकी, कोइलिया महराज, महेश तिवारी, सुकई आदि मौजूद थे। 

Spotlight

Most Read

Meerut

मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

19 फरवरी 2018

Related Videos

पर्यटन को बढ़ाने से मिलेगा युवाओं को रोजगार: सीएम योगी

शुक्रवार को दुधवा नेशनल पार्क के टाइगर हैवेन के पास तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन करने के बाद सीएम योगी ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पर्यटन को बढ़ावा देकर हजारों युवाओं को रोजगार देने की बात कही।

10 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen