भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने पिता पुत्र को धुना

लख्ाीमपुरख्ाीरी ब्यूराो Updated Sat, 22 Apr 2017 12:12 AM IST
Two youths stabbed, petrol pump recovered from petrol pump...
vivad - फोटो : अमर उजाला ब्‍यूूराे
 
  
जो पिटा उसी पर लगी गंभीर धारा       
अलीगंज चौकी में पुलिस के सामने ही हुई मारपीट      
क्रास रिपोर्ट दर्ज  
   
     
 अलीगंज चौकी में दो पक्षों में जमीनी विवाद सुलझाने को लेकर बुलाए गए पक्ष पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने दूसरे पक्ष के पिता पुत्र को पुलिस के सामने ही जमकर पिटाई कर दी जिससे उसका सिर फट गया और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। जो पिटा उस पर राजनीतिक दबाव में गंभीर धारा लगा लगा दी गई है।      
अलीगंज चौकी में एक विवादित जमीन का फैसला हो रहा था उसी दौरान वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं की दूसरे पक्ष के साथ कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने ही मारपीट शुरू कर दी। जिसमें दूसरे पक्ष के हरिनंदन शुक्ल उनका पुत्र गोविंद शुक्ल गंभीर घायल हो गया।  कोतवाली पुलिस ने दोनों की तहरीर पर क्रास रिपोर्ट दर्ज कर ली है।       
अलीगंज निवासी अरविंद मिश्र जो भारतीय सेना में कार्यरत हैं ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह एक खेत के फैसले में अपने बड़े भाई संदीप मिश्र के साथ अलीगंज चौकी गया था। स्वर्गीय संकटा की पत्नी रामबेटी और उसका पुत्र विक्रम, रामासरे निवासी कुसमौरी चौकी पर बैठे थे। तभी कुशमौरी के हरिनंदन शुक्ल, उनके पुत्र गोविंद, अरविंद शुक्ल, अमित शुक्ल उस महिला की मदद में साथियों के साथ आ गए और चौकी के बाहर फायर कर दिया और मारपीट कर 18हजार रुपये, सोने की चेन छीनकर भाग गए। वहीं हरिनंदन शुक्ल ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि चौकी इंचार्ज शशि शेखर यादव ने सिपाही सीताराम से उन्हें घर से बुलाया। चौकी पर पहले से मौजूद अमित मिश्र, संदीप मिश्र, अरविंद मिश्र फौजी ने लाठी डंडों से पिटाई करनी शुरू कर दी। जिसमें वह और उसका पुत्र गंभीर घायल हो गया है। पुलिस ने दोनों की तहरीर पर हरिनंदन, गोविंद और संदीप का मेडिकल कराकर क्रास रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हरिनंदन का आरोप है कि उसे भाजपा कार्यकर्ताओं ने सत्ता की दम पर मारा पीटा है।       
   
  
दो बीघा जमीन के विवाद में दोनों पक्षों को चौकी पर फैसले के लिए बुलाया गया था। जिसमें संदीप मिश्र ने चौकी इंचार्ज और सिपाही के सामने हरिनंदन की पिटाई की है। संदीप पर पहले से ही एक हरिजन एक्ट का मुकदमा दर्ज है। निष्पक्ष जांच कर पीड़ित को न्याय दिलाने का काम किया जाएगा।      
अशोक कुमार यादव सीओ गोला।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

पर्यटन को बढ़ाने से मिलेगा युवाओं को रोजगार: सीएम योगी

शुक्रवार को दुधवा नेशनल पार्क के टाइगर हैवेन के पास तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन करने के बाद सीएम योगी ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पर्यटन को बढ़ावा देकर हजारों युवाओं को रोजगार देने की बात कही।

10 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen