दुधवा नेशनल पार्क पहुंचे 39 प्रमोटिव एसडीएम

Bareily Bureau Updated Sun, 14 Jan 2018 11:47 PM IST
दुधवा नेशनल पार्क पहुंचे 39 प्रमोटिव एसडीएम
दुधवा - फोटो : अमर उजाला
पलियाकलां। उत्तर प्रदेश प्रशासन एवं प्रबंधन एकेडमी अलीगंज लखनऊ की ओर से प्रमोटिव 39 एसडीएम की टीम बस से शनिवार की शाम दुधवा पहुंची। रविवार को सभी ने जंगल का भ्रमण किया। टीम की वापसी सोमवार को होगी।
शीतकालीन सत्र के दिसंबर लास्ट से बराबर दुधवा में वीआईपी और वीवीआईपी पर्यटकों का आना जाना लगा है। नायब से तहसीलदार बने और तहसीलदार से एसडीएम तक की पोस्ट पर पहुंचे 39 एसडीएम की एक टीम शनिवार की देर शाम दुधवा टाइगर रिजर्व के पर्यटन परिसर पहुंची। टीम के सदस्यों के रहने और खाने की पार्क प्रशासन ने पहले से ही व्यवस्था करा रखी थी। बताया जाता है कि प्रमोटिव सभी एसडीएम की पिछले चालीस दिनों से ट्रेनिंग चल रही थी, जिसके तहत उन्हें उत्तर प्रदेश प्रशासन एवं प्रबंधन एकेडमी लखनऊ द्वारा दुधवा भेजा गया। रविवार को टीम के सदस्यों से मिलने एसडीएम इन्द्राकांत द्विवेदी और सीओ प्रदीप कुमार यादव पहुंचे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में ‘एनकाउंटर अभियान’ के तहत एक लाख का इनामी ढेर

यूपी एसटीएफ ने एक कार्रवाई के तहत इनामी बदमाश बग्गा सिंह को ढेर किया। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने कार्रवाई लखीमपुर-खीरी के पास नेपाल बॉर्डर पर की है। बात दें कि बग्गा सिंह कई मामलों में वांछित था और इसके सिर पर एक लाख रुपये का इनाम था।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls