बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

बेटे की हुई मौत, समझा बना रहे अप्रैल फूल

ब्यूरो, अमर उजाला कानपुर Updated Thu, 02 Apr 2015 02:43 AM IST
विज्ञापन
train accident

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
‘हैलो...मैं गोविंदपुरी जीआरपी से बोल रहा हूं। आपके बेटे की मौत हो गई है। जल्दी आइये। अरे भाई काहे मजाक कर रहे हो, हमें भी मालूम है आज अप्रैल फूल है। अरे मैं चौकी इंचार्ज बोल रहा हूं, आपका बेटा ट्रेन से कट गया है।’ फिर वही जवाब और फोन काट दिया।
विज्ञापन


मजबूरन चौकी इंचार्ज ने तीसरी बार फोन मिलाया और परिवार को पूरी जानकारी दी। हम बात कर रहे हैं बुधवार दोपहर गोविंदपुरी स्टेशन के पास ट्रेन से कट कर जालौन के अंकित (22) की मौत के बाद उसके परिवारीजनों और जीआरपी चौकी इंचार्ज के बीच हुई बातचीत की।


जीआरपी ने चार बार अंकित के परिवारीजनों को हादसे की जानकारी दी, लेकिन वह यह समझते रहे कि उन्हें अप्रैल फूल बनाया जा रहा है। देर रात तक अंकित के परिवारीजनों के नही आने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।

जीआरपी थानाध्यक्ष त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि गुरुवार को परिवारीजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अंकित जालौन के रौरा गांव निवासी ब्रजराज भदौरिया का बेटा है। जीआरपी के मुताबिक अंकित दादा नगर की किसी फैक्ट्री में काम करता था।

बुधवार दोपहर काफी देर से अंकित गोविंदपुरी स्टेशन के प्लेटफार्म में टहलता देखा गया था। दोपहर एक  बजे के करीब झांसी आउटर के पास रेलवे ट्रैक पर उसका शव मिला। अंकित की गर्दन  धड़ से अलग थी। जिससे माना जा रहा है कि रेलवे ट्रैक पर लेट कर उसने खुदकुशी की है।

कपड़ों की तलाशी में मिले मोबाइल से पुलिस ने उसकी शिनाख्त की।  इसके बाद जीआरपी चौकी प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने कई बार अंकित के पिता को हादसे की जानकारी दी, लेकिन उन्होनें चौकी प्रभारी की बात को अप्रैल फूल समझ कर विश्वास नही किया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us