कानपुर में तेज धमाका सुनकर जागे लोग, एटीएस जांच में जुटी, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात

टीम डिजिटल, अमर उजाला, कानपुर Updated Tue, 18 Jul 2017 09:19 AM IST
blast in kanpur
जूही के एक घर मे धमाका, हड़कंप
यूपी के कानपुर में सोमवार रात धमाके से सनसनी फैल गई। पुलिस भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। एसएसपी सोनिया सिंह खुद मौका मुआयना कर रही हैं। जिस जगह पर धमाका हुआ वहां कुछ ऐसे अवशेष मिले हैं जिन्हें खतरनाक विस्फोटक बताया जा रहा है।
कानपुर में जूही इलाके के एक घर मे धमाका होने से हड़कंप मच गया। मौके से दो खोखा बरामद हुए हैं। मकान में चार किरायेदार काफी समय से रहते हैं जबकि एक अन्य कमरे में 8-10 लड़के रहते हैं। घटना के बाद से सभी लड़के फरार हैं। मौके पर पुलिस है और एटीएस की टीम पहुच रही है। सोमवार रात 9:30 बजे हुई इस घटना के बाद शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है।

Spotlight

Most Read

International

बेटी के अंदर छिपे राक्षस को निकालने के नाम पर अंधविश्वासी मां ने बॉयफ्रेंड से करवाया रेप 

एक मां ने अपनी बेटी को जिंदगी भर का ऐसा दुख दिया है, जिसे वह शायद ही कभी भूल पाएगी। जब बेटी महज 8 साल की थी तब मां ने अंधविश्वास के नाम पर उसका अपने बॉयफ्रेंड से रेप करवाया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: गाड़ी चलाना सीखने वाले मानव बम से कम नहीं!

भीड़-भाड़ वाले इलाके और सड़क पर कार या मोटरसाइकल चलाना सीखने वाले लोग कितने खतरनाक हो सकते हैं उसका सबसे बड़ा उदाहरण हम आपको दिखाने वाले हैं। कन्नौज में एक शख्स ने कार सीखते सीखते पेट्रोल पंप में ही कार घुसा दी और उसके बाद क्या हुआ आप खुद देखिए।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen