ईंट-पत्थरों से मारकर युवक की ली जान

विज्ञापन
ब्यूरो, अमर उजाला, जौनपुर Published by: Updated Tue, 16 Dec 2014 11:21 PM IST
Brick - stone of the dead man was killed

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
गौरीशंकर मंदिर के पास सोमवार की रात डेढ़ बजे बारात में डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में युवक की ईंट-पत्थरों से मारकर हत्या कर दी गई, जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
विज्ञापन



महाराजगंज थानाक्षेत्र के सवंसा गांव निवासी अनिल जायसवाल (30) सोमवार को अपनी मौसी के लड़के की शादी में भाग लेने रामपुर गया था। साथ में उसका चचेरा भाई सुनील जायसवाल (26) भी था। बारात रामपुर से सुजानगंज थानाक्षेत्र के बेलवार बाजार में धर्मचंद्र जायसवाल के घर पहुंची। बारात में अनिल और सुनील भी थे। यहां डीजे पर डांस करने को लेकर कुछ अन्य बारातियों से दोनों का झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी तो घरातियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया।



 भोजन करने के बाद अनिल और सुनील अपनी कार से निकले और सुजानगंज कस्बे से बाहर थोड़ी दूरी पर स्थित गौरीशंकर मंदिर पर आकर विरोधियों का इंतजार करने लगे। रात करीब डेढ़ बजे बोलेरो पर सवार दूसरे पक्ष के लोग भी वहां पहुंच गए और दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। बोलेरो पर सवार पांच लोग अनिल और सुनील पर भारी पड़ गए। पांचों ने अनिल और सुनील को ईंट-पत्थरों से मारना शुरू कर दिया। इसके चलते अनिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलने के बाद सुजानगंज थानेदार राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायल सुनील को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और अनिल के शव को कब्जे में ले लिया। एसओ ने बताया कि मृतक के चाचा राकेश जायसवाल की तहरीर पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X