दूल्हे को गोली मारने के मामले में पुलिस को तहरीर का इंतजार

विज्ञापन
Varanasi Bureau वाराणसी ब्यूरो
Updated Sat, 25 May 2019 12:31 AM IST

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विज्ञापन
सुइथाकला। सरपतहा थाना क्षेत्र के अरसिया मोड़ के पास गुरुवार की शाम शादी के लिए जा रहे दूल्हे की कार रोक कर गोली मारने के मामले में पुलिस को अभी तहरीर का इंतजार है। घायल दूल्हे को वाराणसी के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां आपरेशन के बाद कंधे में फंसी 315 बोर की गोली को निकाल लिया गया है। अब हालत खतरे से बाहर बताई गई है।
अंबेडकर नगर जनपद के मालीपुर थाना क्षेत्र के अवसानपुर बरौली गांव निवासी विकास मिश्रा पुत्र नारायण प्रसाद मिश्रा की शादी के लिए गुरुवार की शाम को बारात सरपतहा क्षेत्र के एक गांव में जा रही थी। दूल्हे की कार अरसिया मोड़ के पास पहुंची थी तभी अपाचे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने कार रोक कर दूल्हे को गोली मार दी थी। परिवार के सभी सदस्य घायल युवक के साथ वाराणसी के अस्पताल में हैं। लिहाजा अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि बिना केस दर्ज किए ही मामले की पड़ताल की जा रही है.

गोली मारने वाले बदमाश बरात निकलने से पहले दूल्हे के घर भी गए थे लेकिन उस वक्त रिश्तेदारों की भीड़ में किसी को अनजान युवकों पर कोई शक नहीं हुआ। घटना के बाद लोगों अब लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं। पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए घायल युवक के अलावा युवती के मोबाइल की काल डिटेल की जांच कर रही है। पता चला है कि दूल्हा जब बरात के साथ घर से निकला तभी से उसके मोबाइल पर एक फोन काल आई थी। काल करने वाला यह जानना चाहता था कि वह कहां पहुंचा है।
उधर, गुरुवार को ही केराकत के अउरी डगरा रेलवे क्रासिंग के पास आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के पतिला गांव निवासी राजाराम यादव के पुत्र राहुल यादव को भी गोली लग गई थी। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। लड़की के पिता ने अपने गांव के ही एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। लड़की के पिता का कहना है कि युवक ने पहले से ही शादी में खलल डालने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से भी की थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X