मुरलीपुर गोलीकांड में चार के खिलाफ केस दर्ज

Varanasi Bureau Updated Sat, 11 Nov 2017 12:14 AM IST
जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के मुरलीपुर गांव में गुरुवार को दोपहर गोली मारकर दो सगे भाइयों को घायल करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई घायल उमेश और सर्वेश के भाई दिनेश की तहरीर पर की है। पुलिस नामदज आरोपियों की तलाश में जुट गई है। उधर वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती दोनों भाइयों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।
केराकत कस्बा स्थित कोचिंग सेंटर पर पढ़ाई करने वाले दो छात्रों के बीच हुए विवाद को लेकर गुरुवार को मुरलीपुर गांव में बवाल हुआ था। हालांकि चर्चा इस बात की भी है कि कोचिंग सेंटर पर छात्र की पिटाई की शिकायत पर पीड़ित छात्र का मामा उलाहना लेकर मुरलीपुर गांव निवासी पूर्व प्रधान रामअवध यादव के घर आया था। इसी दौरान विवाद बढ़ता गया जिसपर युवक ने अपने साथियों को फोनकर बुला लिया। उसके कई साथी बाइक से पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। पूर्व प्रधान के दो पुत्र उमेश और सर्वेश को गोली लग गई जिससे दोनों घायल हो गए। शुक्रवार को वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती भाइयों के पास से वापस घर आए दिनेश यादव ने पुलिस को चार नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी। जिसपर पुलिस ने प्राण घातक हमला, बलवा समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस ने जिन चार लोगों के नाम केस दर्ज किया है उसका खुलासा करने से इनकार किया है।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

ये क्या पार्क में नशा करने से मना किया तो किशोर को मार दी गोली

उत्तम नगर इलाके में पार्क में नशा करने से मना करने पर बदमाशों ने एक किशोर को गोली मार दी।

24 फरवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen