नकली शराब बनाने से रोकने पर हमला, फायरिंग

अमर उजाला ब्यूरो, हाथरस। Updated Tue, 03 Oct 2017 12:01 AM IST
Attacking and firing to preventing making liquor
फायरिंग
सरकार के नकली शराब बनाने को लेकर पुलिस अधिकारियाें की जिम्मेदारी तय करने के बावजूद जिलेभर में कई जगह बड़े पैमाने पर नकली शराब बनाई और खपाई जा रही है। रविवार रात को सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव नहरोई में नशे की गोलियों को पीसकर और उसमें नशे के इंजेक्शन मिलाकर नकली शराब तैयार की जा रही थी।

गांव के एक शख्स ने जब इस पर आपत्ति जताई तो आरोपी ने लोहे की रॉड से उस पर हमला बोल दिया। बचाव में आए एक दूसरे ग्रामीण पर फायर झोंका गया। हमले के बाद घायल की सूचना पर पहुंची यूपी 100 की पीआरवी ने मौके से नकली शराब के 52 पौवे बरामद किए हैं। मौके से फरार हुए आरोपी के विरुद्ध अवैध रूप से देशी शराब की बिक्री करने और जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।         

गांव नहरोई के सतेंद्र सिंह के मुताबिक गांव के जुगेंद्र सिंह बीते कई सालों से गांव के बाहर नकली शराब बनाने का गोरखधंधा चला रहा था। कुछ समय पहले आबकारी विभाग ने भी आरोपी के यहां छापेमारी की थी लेकिन विभाग को मौके से कुछ नहीं मिला था। आरोपी जुगेंद्र ने अब अपने घर में ही नकली शराब बनाना शुरू कर दिया है। सतेंद्र सिंह के मुताबिक जुगेंद्र के गोरखधंधे के कारण गांव के कई युवाओं को नशे की बुरी लत लग चुकी है। रविवार शाम को जब सतेंद्र ने जुगेंद्र से अवैध कारोबार को गांव में न करने की बात कही तो वह बौखला गया।

दोनाें के बीच कहासुनी हुई तो आरोपी ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया और बचाव में आए गांव के गजेंद्र सिंह पर फायर झोंक दिया। हालांकि ग्रामीण हमले में बाल-बाल बच गया। सतेंद्र सिंह ने यूपी 100 को फोन किया। पुलिस के पहुंचते ही आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस ने सतेंद्र सिंह की शिकायत पर आरोपी जुगेंद्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी के विरुद्ध नकली शराब बनाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

वहीं, आरोपी जुगेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपी उसके घर में घुसकर उसके साथ गाली-गलौज कर रहे थे। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। उस पर झूठे आरोप लगाकर उसे फंसाया जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

पड़ोस में रहने वाली 4 साल की बच्ची से दो लड़कों ने किया दुराचार, दोनों गिरफ्तार

दो किशोरों ने अपने पड़ोस में किराए के कमरे में रहने वाली चार साल की बच्ची के साथ दुराचार किया।

19 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper