मुकदमा वापस लेने को जान से मारने की दे रहे धमकी

Firozabad Updated Fri, 23 Nov 2012 12:00 PM IST
टूंडला। अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने विवाहिता को मारपीटकर घर से निकाल दिया। जब विवाहिता ने मामला दर्ज करा दिया तो अब ससुरालीजन उसे जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। विवाहिता ने पुलिस अधीक्षक से आरोपी ससुरालियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
गांव मदावली निवासी नसीबन बेगम का निकाह सात वर्ष पूर्व थाना नारखी के गांव नगला बीच निवासी यूनुसरजा केसाथ हुआ था। निकाह में उसके पिता ने करीब चार लाख रुपये खर्च किया था, किंतु ससुरालीजन इससे संतुष्ट नहीं थे। कार की डिमांड करने लगे। जब उन्हें पैसा नहीं मिला तो उन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। 10 अक्तूबर 2011 को उसे मारपीटकर दोनों बच्चों सहित घर से निकाल दिया। बच्चों का हवाला देते हुए 25 अगस्त को स्वयं ईद के दिन ससुराल गयी, किंतु उन्होंने उसे रखना तो दूर घर में भी नहीं घुसने दिया तथा धमकी दी कि फिर आयी तो हत्या कर देंगे।
नसीबन बेगम ने पति यूनुसरजा, देवर जफरुद्दीन व अमरुद्दीन ननद रिजवाना व अमीजवानो, सास जमीला बेगम ससुर निसार खां के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करा दी। अब ससुरालीजन उसे मुकद्दमा वापस लेने को धमकियां दे रहे हैं। पीड़ित नसीबन ने पुलिस अधीक्षक अपर्णा सिंह से ससुरालियों के विरुद्ध जान से मारने की धमकियां देने एवं उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजने की गुहार लगायी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls