विज्ञापन

ट्रेन में मारपीट मामले में छह पर डकैती की रिपोर्ट

farrukhabad Updated Fri, 14 Jul 2017 12:09 AM IST
विज्ञापन
स्वराज एक्सप्रेस गाड़ी में आग की अफवाह से यात्रियों में हड़कंप
स्वराज एक्सप्रेस गाड़ी में आग की अफवाह से यात्रियों में हड़कंप
ख़बर सुनें
फर्रुखाबाद। शिकोहाबाद-कासगंज पैसेंजर ट्रेन में एक ही परिवार के लोगों के साथ हुई मारपीट और लूट के मामले में जीआरपी ने निल पर छह अज्ञात लोगों के खिलाफ डकैती की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। मामले में विवेचना मैनपुरी जीआरपी करेगी। डीएम और एसपी ने लोहिया अस्पताल पहुंचकर घायलों से घटना के बारे में जानकारी ली।
विज्ञापन
कोतवाली कायमगंज के मोहल्ला गढ़ी नूर खां निवासी शाकिर खां और शहर के मोहल्ला तलैया साहाबजादखान निवासी भाई आरिफ अपने-अपने परिवार के साथ मामा इब्राहिम की बेटी की शादी में शामिल होकर बुधवार की रात शिकोहाबाद-कासगंज पैसेंजर ट्रेन से लौट रहे थे। रास्ते में नीबकरोरी स्टेशन पर कई युवक ट्रेन में चढ़ गए। युवकों ने शाकिर और उनके भाई के परिवार की महिलाओं से छेड़खानी की।

विरोध करने पर उन लोगों ने चलती ट्रेन में परिवार के सभी सदस्यों के साथ मारपीट की। बाद में ट्रेन पर पथराव किया गया। आरोप है कि इस दौरान महिलाओं और युवतियों से नगदी, जेवर और मोबाइल लूट कर युवक चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक फरार हो गए। घटना की सूचना पर फर्रुखाबाद जीआरपी ने घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात जिलाधिकारी रविंद्र कुमार, एसपी दयानंद मिश्र, एएसपी त्रिभुवन सिंह अस्पताल पहुंचे और वहां मौजूद डॉक्टर ब्रजेश से इलाज के बारे में जानकारी करने के साथ ही घायलों से घटना के बारे में पूछताछ की।

अफसरों के आने की जानकारी पर जीआरपी एसओ राजेश दुबे भी अस्पताल पहुंचे। यहां पर शाकिर ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। एसओ ने छह अज्ञात युवकों के खिलाफ डकैती की निल पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। एसओ का कहना था कि घटनास्थल मैनपुरी जीआरपी क्षेत्र का होने के कारण इसकी विवेचना वहां से की जाएगी। उन्होंने कहा कि जांच में पता चला है कि छेड़छाड़ को लेकर मारपीट हुई थी। लूटपाट की बात सामने नहीं आई है।

वीडियो क्लिप देख आगे बढ़ाई जांच
फर्रुखाबाद। जीआरपी ने ट्रेन में हुई मारपीट के मामले में बनाई गई वीडियो क्लिप को अपना हथियार बनाया है। हमलावरों तक पहुंचने के लिए जीआरपी एसओ ने वीडियो क्लिप देखी। मैनपुरी जीआरपी को भी यह क्लिप उपलब्ध कराई गई है। इसमें मारपीट करने वाले युवकों के चेहरे और बाइक के नंबर दिख रहे हैं। इसके आधार पर हमलावरों की पहचान की जाएगी।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us