भूड़ रोड के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

Bulandshahr Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
नगर पालिका की टीम को देख दुकानदारों में मची भगदड़, 75 से ज्यादा अतिक्रमण हटाए
बुलंदशहर। सड़कों पर किए गए अवैध कब्जों-अतिक्रमण पर नगर पालिका ने मंगलवार को बुलडोजर चलाया। एसडीएम और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में पालिका के प्रवर्तन दस्ते ने सुबह साढ़े 10 बजे कालाआम चौक से अभियान शुरू किया। भूड़ रोड पर पालिका ने 75 से ज्यादा अतिक्रमण हटाए। अतिक्रमण हटाने के दौरान दुकानदारों और प्रवर्तन दस्ते के बीच तीखी झड़पें भी हुई।
कालाआम चौक पर एसडीएम सदर आरबी तिवारी और नगरपालिका के सहायक अभियंता ओएन अरोड़ा के नेतृत्व में पहुंचे प्रवर्तन दस्ते को देखते ही दुकानदारों में हड़कंप मच गया। लोगों ने दुकानों के बाहर लगे टीन शेड, खोखों को हटाना शुरू कर दिया। प्रवर्तन दस्ते ने भी ऐसे लोगों को अतिक्रमण खुद ही हटाने का मौका दिया। लेकिन जिन लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया, उसे पालिका के बुल्डोजर ने ध्वस्त कर दिया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बुलंदशहर की ये बेटी पाकिस्तान को कभी माफ नहीं करेगी, देखिए वजह

पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से शुक्रवार को बुलंदशहर के रहने वाले जगपाल सिंह शहीद हो गए। जगपाल सिंह एक दिन बाद अपनी बेटी की शादी के लिए घर आने वाले थे।

20 जनवरी 2018