बरौलिया में पुलिस जीप फूंकने वालों की धरपकड़ शुरू

उघैती। Updated Sat, 22 Apr 2017 12:09 AM IST
Police jeeps in Burailia arrest
पु‌ल‌िस - फोटो : अमर उजाला
थाना क्षेत्र के गांव शरह बरौलिया में पुलिस जीप फूंकने वालों की धरपकड़ शुरू हो गई है। शुक्रवार को पुलिस ने गांव में दबिश भी दी। यहां कोई पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।            
शरह बरौलिया में मंदिर पर प्रसाद खाने से मंगलवार को गांव के गजराम के बेटे अंकित की मौत हो गई थी। वीरपाल का बेटा शिवम बीमार हो गया। बाद में शिवम ने भी बरेली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया था। गुरुवार को गांव पहुंची पुलिस पर गांव के लोगों ने हमला बोल दिया। इस दौरान पुलिस की एक जीप को आग के हवाले भी कर दिया गया। मामले में 36 नामजद और 24 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपियों की तलाश में गांव में दबिश दी। पुलिस कार्रवाई के डर से गांव के अधिकतर पुरुष अपने घरों से भागे हुए हैं।
--
हमला हुआ, बंधक नहीं बनाए गए थे पुलिस कर्मी
उघैती। थाना क्षेत्र के गांव शरह बरौलिया में हमला कर पुलिस जीप फूंकने के मामले में थानाध्यक्ष नरेेश कुमार कश्यप ने पुलिस टीम को बंधक बनाने की बात से इंकार किया है। एसओ का कहना है कि पुलिस टीम गांव में गश्त पर गई हुई थी। इस दौरान लोगों ने हमला कर दिया। जीप में उन्होंने आग लगा दी लेकिन किसी को बंधक नहीं बनाया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम पर हमला करने वालों के खिलाफ मुकदमा कायम किया जा चुका है। उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों के साथ कोई रियायत नहीं बरती जाएगी।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

बदायूं में भीषण सड़क हादसा, पांच की मौत

बदायूं में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां बोलेरो और गन्ने से भरी ट्रॉली में टक्कर हो हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं, देखिए ये रिपोर्ट।

17 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen