सीसीटीवी में कैद हुई बेटे की बर्बरता, गिरफ्तार

न्यूज डेस्क,अमर उजाला,बरेली Updated Sat, 10 Feb 2018 12:56 AM IST
Son held for beating mother
son beating mother
सुभाषनगर में बीच गली बेटे ने मां लात-घूंसों से पीटा तो उसकी बर्बरता पास के ही सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। किसी ने वह वीडियो पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट कर दी। इसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी बेटे को पकड़ लिया। पुलिस उसे थाने ले आई तो मां का कलेजा पसीज गया। वह उसे छोड़ने के लिए मिन्नतें करने लगी। बाद में पुलिस ने उसका शांतिभंग में चालान कर दिया।
सुभाषनगर में खालसा इंटर कॉलेज के पीछे अनीता अरोड़ा किराये पर रहती हैं। उनका बेटा योगेंद्र सिंह ड्राइवर है। तीन-चार दिन पहले योगेंद्र का किसी से झगड़ा हुआ तो वे लोग शिकायत लेकर घर पहुंच गए। झगड़ा भी हुआ। इस पर मकान मालिक ने घर खाली करने को कह दिया। मां ने समझाया तो योेगेंद्र नहीं माना। इस पर वह नाराज होकर गुरुद्वारे में रहने चली गईं। बुधवार रात घर पहुंचीं तो योगेंद्र ने गली में ही बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। पहले तो धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। गिर गईं तो लात-घूंसे बरसाने लगा। यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया तो पड़ोसी ने बृहस्पतिवार को उसे बरेली पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर शेयर कर दिया। इसका अधिकारियों ने संज्ञान लिया और शुक्रवार को योगेंद्र सिंह को ढूंढ निकाला। सुभाषनगर पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। पीछे-पीछे मां भी आ गई और बेटे की ज्यादती के बावजूद उसे छोड़ने के लिए पुलिस की मिन्नतें करने लगी। इसके बाद पुलिस ने उसका शांतिभंग में चालान कर दिया।

Spotlight

Most Read

Meerut

महिला टीचर की अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल, हिरासत में आरोपी

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका के अश्लील फोटो एक युवक ने फेसबुक पर वायरल कर दिया। मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी गई।

17 फरवरी 2018

Related Videos

यूपी के इस शहर में राजनाथ सिंह ने फहराया सबसे ऊंचा तिरंगा

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के 44 वें स्थापना दिवस समारोह में शिरकत करने गृहमंत्री राजनाथ सिंह बरेली पहुंचे।

17 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen