दुष्कर्म के मामले में फंसे एसवी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य

न्यूज डेस्क,अमर उजाला,बरेली Updated Sat, 10 Feb 2018 12:51 AM IST
rape case against principle of sv inter college
एसवी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. संदीप इंदवार दुष्कर्म और मारपीट के मामले में फंस गए हैं। उन पर परीक्षा में कक्ष निरीक्षक बनाने का झांसा देकर एक महिला से दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने जांच के बाद उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला का आरोप है कि वह और डॉ. संदीप इंदवार पहले एक ही कॉलोनी में रहते थे। महिला के पति को ब्रेन ट्यूमर हो गया तो डॉ. संदीप उसके घर आने-जाने लगे और काफी मदद भी की। इसके बाद नजदीकियां बढ़ीं तो महिला की स्थिति देखकर डॉ. संदीप ने कॉलेज में होने वाली विभिन्न परीक्षाओं में उसे कक्ष निरीक्षक का काम देने की बात कही ताकि उसकी आजीविका सही से चलने लगे। महिला का कहना है कि इसी बीच डॉ. संदीप न उसे झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बना लिए। अप्राकृतिक कृत्य भी किया, मगर साल भर बाद ही मारपीट और शोषण करना शुरू कर दिया। इसके बाद महिला ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की तो उसके आरोपों की जांच कराई गई। इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया कि शुक्रवार को महिला की तहरीर पर डॉ. संदीप के खिलाफ दुष्कर्म, अप्राकृतिक संबंध बनाने, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोपों में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। डॉ. संदीप से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उनका फोन नहीं उठा।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

क्या हुआ जब झगड़े के दौरान बीड़ी पी रहे व्यक्ति पर उड़ेल दिया शराब, जानकर हो जाएेंगे सन्न

सागरपुर इलाके में झगड़े के दौरान बीड़ी पी रहे व्यक्ति पर एक युवक ने शराब उड़ेल दी। इससे आग लग गई और झुलसने से व्यक्ति की मौत हो गई।

25 फरवरी 2018

Related Videos

अमर उजाला फाउंडेशन की ओर से लगाया गया स्वास्थ्य शिवर, लोगों ने की सराहना

पीलीभीत में बुधवार को अमर उजाला फाउंडेशन ने नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगवाया। यहां जांच करने पहुंची डॉक्टर्स की टीम ने पाया कि खराब पानी पीने के कारण लोगों में गठिया रोग बढ़ रहा है। 

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen