बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

आगरा बवालः योगीराज में भी नहीं थम रही है अपराध की रफ्तार

ब्यूरो/ अमर उजाला आगरा Updated Mon, 05 Jun 2017 11:30 PM IST
विज्ञापन
अपराधी बेलगाम
अपराधी बेलगाम - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
एक बड़ी वारदात का खुलासा होता नहीं और दूसरी हो जाती है। ताजनगरी में चुनाव से पहले भी यही हो रहा था और अभी भी हालात बदले नहीं है। अपराध की जैसी रफ्तार अखिलेश के राज में थी, वैसी हो योगी के शासन में है। नए राज में अफसर ही नहीं बदले, पुलिस की व्यवस्था में भी परिवर्तन किया गया। डीआईजी की जगह आईजी और आईजी की जगह एडीजी को बैठा गया लेकिन अपराधी बेलगाम ही हैं। कागारोल की लूट इसका एक और सुबूत   है।
विज्ञापन


इसके बाद डौकी के बवाल ने तो अफसरों की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए। ताजनगरी फिर से अपराधनगरी बनती जा रही है। पुलिस पर बार बार हमले हो रहे हैं। चार दिन पहले ट्रांस यमुना में पुलिस पर पथराव किया गया। एक नहीं, सात बार। 


इसके आरोपी पुलिस ने अभी तक नहीं पकड़े। अब डौकी में पुलिस पर हमला किया गया, गाड़ी फूंक दी गई, चौकी फूंकने की कोशिश की गई। इसी तरह की अराजकता पहले भी हो चुकी है। उनमें पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसी का नतीजा है कि बलवाई बेखौफ हो गए हैं।


अधूरे खुलासे कर रही पुलिस 

रुनकता में सराफ से 46 लाख की लूट हुई। पुलिस ने बरामदगी की सिर्फ 1.12 लाख की। छह बदमाशों ने वारदात की जबकि पकड़े गए सिर्फ दो। गिरोह का सरगना तो अभी तक पकड़ा ही नहीं गया। इसी तरह महादेव नगर में सराफ राजकुमार वर्मा के शो रूम पर पड़ी डकैती में से पुलिस ने न कैश बरामद किया और न ही जेवरात। सिर्फ रिवाल्वर बरामद हो पाई है। बदमाश फिरोजाबाद में पकड़े गए।


बेखौफ हैं बाईकर्स गैंग के बदमाश 

सबसे ज्यादा वारदात बाईकर्स गैंग के बदमाश कर रहे हैं। इनके दो गिरोह हैं। एक काले रंग की बाईक पर चलता है और एक सफेद रंग की। दोनों ने अपराध की झड़ी लगा रखी है। पुलिस इन्हें नहीं पकड़ पा रही। पहले चेन लूट करते थे, अब बड़े हाथ मार रहे हैं। पहले सिर्फ शहर में वारदात हो रही थी, अब देहात में भी हो रही हैं। पुलिस इन्हें पकड़ नहीं पा रही है।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us