लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Himachal Pradesh ›   Himachal BJP worker accused of molesting woman police force on the spot

Himachal: छेड़छाड़ के आरोप में भीड़ ने दौड़ाया भाजपा नेता, दुकान में घुसकर बचाई जान

अमर उजाला नेटवर्क, शिमला (नादौन,हमीरपुर) Published by: प्रशांत कुमार Updated Tue, 16 Aug 2022 07:19 PM IST
सार

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा क्षेत्र नादौन में बीते सोमवार को देर शाम उस समय हालात तनावपूर्ण हो गए, जब सैकड़ों लोग नेता को दौड़ाते हुए नादौन के इंद्रपाल चौक तक ले गए।

मौके पर पुलिस बल
मौके पर पुलिस बल - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

महिला से छेड़छाड़ के आरोप में भाजपा के एक नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हिमाचल प्रदेश के विधानसभा क्षेत्र नादौन में बीते सोमवार को देर शाम उस समय हालात तनावपूर्ण हो गए, जब सैकड़ों लोग नेता को दौड़ाते हुए नादौन के इंद्रपाल चौक तक ले गए। नेता जान बचाने के लिए दुकान के भीतर घुस गया। लोगों की भीड़ नेता को दुकान से बाहर निकालने की जिद पर अड़ी रही। सूचना मिलते ही पुलिस थाना नादौन से पुलिस जवान मौके पर पहुंचे। लेकिन हालात काफी तनावपूर्ण देख पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा और बड़सर से डीएसपी शेर सिंह को मौके पर आना पड़ा। इस दौरान दुकान के बाहर भारी पुलिस बल तैनात रहा।



पुलिस अधीक्षक ने भीड़ को आश्वासन दिया कि जांच के बाद कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उसके बाद भीड़ शांत हुई। आरोप है कि नेता ने नादौन की एक महिला के साथ छेड़छाड़ की है। इसका पता चलने के बाद पीड़ित महिला का बेटा और सैकड़ों लोगों ने नादौन बस अड्डे के समीप आरोपी का घेराव कर दिया। इस दौरान आरोपी ने पीड़ित के बेटे पर हमला कर दिया, जिससे उसे चोटें आई हैं।  मंडल भाजपा नादौन के अध्यक्ष हरदयाल सिंह ने बताया कि आरोपी पूर्व में नादौन विधानसभा क्षेत्र का विस्तारक रहा है।

 

ये भी पढ़ें...Mobile Clinic: घर के पास मिलेंगी चिकित्सा सुविधाएं, सीएम जयराम ने 10 मोबाइल क्लीनिक वाहनों को दिखाई हरी झंडी

आरोपी के खिलाफ नादौन थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का मोबाइल फोन भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। पीड़ित महिला का मंगलवार को न्यायालय में बयान दर्ज करवाया गया है। पीड़ित के घायल बेटे का अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। डीएसपी शेर सिंह ने बताया कि आरोपी को जमानत के बाद रिहा कर दिया गया है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00