बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

ढलियारा कॉलेज के संगीत प्रोफेसर ने फंदा लगाकर दी जान

ब्यूरो/अमर उजाला, दौलतपुर चौक (ऊना) Updated Sat, 20 May 2017 12:00 AM IST
विज्ञापन
Music Professor commit suicide at dhaliyara college.

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
हिमाचल के नगर पंचायत दौलतपुर चौक के वार्ड-एक में पंखे से फंदा लगाकर एक प्रोफेसर ने जान दे दी। मृतक की पहचान रमन भाग सिंह (42) निवासी बडवाल, नूरपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजा है।
विज्ञापन


प्रोफेसर की ओर से फंदा लगाने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। रमन भाग सिंह ढलियारा कॉलेज में संगीत प्रोफेसर थे। दौलतपुर चौक में किराये के मकान पर रह रहे थे। उनकी पत्नी दौलतपुर चौक के एक नजदीकी स्कूल में संगीत की प्राध्यापिका हैं। 


वीरवार रात को रमन और उनकी पत्नी खाना खाकर अलग-अलग कमरे में सो गए। रमन की पत्नी सुबह उठी और अपने सात साल के लड़के को स्कूल के लिए तैयार कर बस में बैठाया। इसके बाद खुद भी स्कूल जाने के लिए तैयार होने लगी।

वह पति को चाय देने गई तो कमरे का दरवाजा बंद था। मकान मालिक की सहायता से कमरे का दरवाजा खोला तो देखा रमन भाग सिंह पंखे पर झूल रहा था। इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

डीएसपी अंब जितेंद्र चौधरी, एसएचओ गगरेट हाशिम अली और स्थानीय चौकी प्रभारी राजेंद्र पठानिया मौके पर पहुंचे। टीम ने घटनास्थल पर जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। पुलिस ने रमन की पत्नी के बयान कलमबंद कर जांच शुरू कर दी है।

गौर हो कि मृतक रमन का परिवार भरमौर (चंबा) से आकर नूरपुर के बडवाल गांव में बसा है। उधर, डीएसपी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। न ही सुसाइड नोट मिला है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us