लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Himachal Pradesh ›   Shimla News ›   CM Virbhadra singh went to Chennai for treatment of eyes

आंखों का इलाज कराने के लिए चेन्नई गए सीएम वीरभद्र सिंह

अमर उजाला ब्यूरो, शिमला Updated Mon, 03 Apr 2017 12:09 PM IST
CM Virbhadra singh went to Chennai for treatment of eyes
विज्ञापन

आय से अधिक संपत्ति मामले में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ दायर चार्जशीट पर सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट नई दिल्ली में सुनवाई होगी। सीबीआई ने सीएम वीरभद्र सिंह और अन्य लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया है। दूसरी ओर, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपनी आंखों का इलाज करवाने के लिए रविवार को चेन्नई के लिए रवाना हो गए।



वे तीन अप्रैल को चेन्नई के एक जाने-माने अस्पताल में अपना इलाज करवाएंगे। वे चार अप्रैल को वापस नई दिल्ली लौटेंगे। इसी के बाद हिमाचल आएंगे। 31 मार्च को दिल्ली हाईकोर्ट ने मुख्यमंत्री की एफआईआर को रद्द करने की मांग की उनकी याचिका को खारिज


कर दिया था। सीबीआई ने सितंबर 2015 में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, उनकी पत्नी और अन्य लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की धारा 13 (2) और 13 (1) और आईपीसी की धारा 109 के तहत केस दर्ज किया था।

आरोप है कि 28 मई 2009 से 26 जून 2012 तक इस्पात मंत्री रहते हुए मुख्यमंत्री ने 10 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की। वर्ष 2007 व 2008 के दौरान उनके व एलआईसी एजेंट आनंद चौहान के बैंक खातों में बड़ी रकम की लेनदेन हुई। अब इस मामले पर सोमवार को सुनवाई होगी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00