इंडस्ट्रियल ओवन फटने से एक की मौत, दो घायल

ब्यूरो/अमर उजाला, लुधियाना Updated Mon, 27 Jan 2014 04:59 PM IST
Industrial oven exploded, a death, two injured
ढंढारी कलां इलाके में रविवार को उस समय भगदड़ मच गई, जब वहां स्थित कनव एग्रो इंडस्ट्री में इंडस्ट्रियल ओवन फटने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दो बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को तुरंत मोहनदई ओसवाल कैंसर अस्पताल में दाखिल कराया गया।

सूचना मिलते ही थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस और ढंढारी चौकी के प्रभारी एएसआई गुरबक्शीश सिंह मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मृतक शिवम के परिजनों के आने के इंतजार करने में जुटी हुई है।

चौकी ढंढारी के इंचार्ज गुरबक्शीश ने कहा कि फैक्टरी में कंबाइन के पुर्जे बनते हैं। बोआयलर में डालने के बाद पार्ट्स को वार्निश के लिए ओवन में डाला जाता है।

रविवार को सुबह फैक्टरी में मजदूर काम कर रहे थे। इसी दौरान अचानक ओवन में ब्लास्ट हो गया।

Spotlight

Most Read

National

पाकिस्तान की तबाही के दो वीडियो जारी, तेल डिपो समेत हथियार भंडार नेस्तनाबूद

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तानी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारत के जवाबी हमले में पाकिस्तान की कई फायरिंग पोजिशन, आयुध भंडार और फ्यूल डिपो को बीएसएफ ने उड़ा दिया है।

23 जनवरी 2018

Related Videos

सरकारी बेरुखी ने बनाया इस गोल्ड मेडेलिस्ट को मजदूर

स्पेशल ओलिंपिक्स वर्ल्ड समर गेम्स-2015 में 2 स्वर्ण पदक विजेता 17 साल के चैंपियन साइक्लिस्ट राजबीर सिंह आजकल बदहाली में जी रहे हैं। राजबीर की ये बदहाली सरकार के खेलों को बढ़ावा देने के दावों की कलई खोल रही है।

27 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper