इनकी तो किसी से नहीं बनती

ब्यूरो/अमर उजाला, लखनऊ Updated Mon, 03 Feb 2014 04:05 PM IST
story about an IPS officer
एक आईपीएस हैं कि उनकी किसी से बनती ही नहीं। अपने आप में अनोखे इन साहब के बारे में उनके सहकर्मी भी कुछ बोलने से हिचकते हैं।

साहब की जहां तैनाती रही, वहां अधिकारी या सहकर्मी से उनका विवाद हुआ। बार-बार विवाद में घिरने की वजह से उनके तबादले भी खूब हुए।

अब हाल यह है कि जिस विभाग में उनको भेजा जाता है वहां का विभागाध्यक्ष इसकी जानकारी मिलते ही परेशान हो जाता है। किसी न किसी बहाने उनकी तैनाती दूसरे विभाग में कराने की सिफारिश में लग जाता है।

साहब का कुछ दिनों पहले ही एक विभाग में तबादला हुआ तो अपने अधिकारियों पर आरोप लगाने लगे। उन्हें फिर एक महत्वहीन विभाग में तैनाती दी गई है।

इस बार उन्हें ऐसे विभाग में भेजा गया है, जहां के विभागाध्यक्ष काम को लेकर खासे सख्त माने जाते हैं। अब देखना यह है कि साहब और बड़े साहब में कितने दिन पटरी खाती है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

संघर्ष से लेकर यूपी के डीजीपी बनने तक ऐसा रहा है ओपी सिंह का सफर

कई दिनों के इंतजार के बाद ओपी सिंह ने आखिरकार उत्तर प्रदेश के डीजीपी पद का भार संभाल लिया। पद ग्रहण करने के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि अपराधी सामने आएंगे, गोली चलाएंगे तो पुलिस उनसे निपटेगी।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls