बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

लखनऊ : हिस्ट्रीशीटर की सरेशाम गोली मारकर हत्या,  मौके पर ही दबोचा गया हमलावर

अमर उजाला नेटवर्क, लखनऊ Published by: दुष्यंत शर्मा Updated Sun, 12 Sep 2021 10:06 AM IST

सार

पुलिस का दावा- छेड़छाड़ के मामले को लेकर विवाद में आरोपी ने की हत्या। 35 केस दर्ज हैं हिस्ट्रीशीटर अनवर पर।
विज्ञापन
हिस्ट्रीशीटर अनवर उर्फ अन्नू
हिस्ट्रीशीटर अनवर उर्फ अन्नू - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

विस्तार

सआदतगंज थानाक्षेत्र में कैंपवेल रोड पर शनिवार रात दोस्तों के साथ खड़े हिस्ट्रीशीटर अनवर उर्फ अन्नू की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात होते ही अनवर के दो साथियों ने भी असलहे निकालकर न सिर्फ फायरिंग की, बल्कि राहगीरों की मदद से हमलावर को घेरकर दबोच लिया। पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है। शुरुआती छानबीन में पता चला कि आरोपी ने छेड़छाड़ के एक मामले को लेकर विवाद होने पर अनवर की हत्या कर दी।
विज्ञापन


सआदतगंज थानाक्षेत्र के चौपटिया के तंबाकू मंडी मोहल्ला निवासी अनवर (35) हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ सआदतगंज, चौक, ठाकुरगंज समेत कई थानों में करीब 35 केस दर्ज हैं। शनिवार रात करीब आठ बजे वह कैंपवेल रोड पर वाजपेयी पूड़ी वाले की दुकान पर साथी बजरंग सोनकर व चार अन्य दोस्तों के साथ समोसे खा रहा था। 


तभी सआदतगंज के गुल्लू शाह तकिया मोहल्ले में रहने वाला शारिक आया और अनवर से बातचीत करने लगा। इसी दौरान कहासुनी होने पर शारिक ने तमंचा निकाला और अनवर की कनपटी पर गोली मार दी। इससे अनवर वहीं लुढ़क गया तो हमलावर दोबारा तमंचा लोड करके  फायरिंग करते हुए भागने लगा।

इस पर अनवर के दो साथियों ने भी असलहे निकालकर फायरिंग करते हुए घेराबंदी कर शारिक को दबोच लिया। चंद मिनट में ही सआदतगंज कोतवाली से इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार पुलिस फोर्स लेकर पहुंच गए और शारिक को हिरासत में ले लिया।

सूचना पर एडीसीपी (पश्चिम) चिरंजीव नाथ सिन्हा, एसीपी चौक आईपी सिंह कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए। अनवर को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शारिक को सआदतगंज कोतवाली ले जाकर पूछताछ की गई।

पुलिस के मुताबिक उसने बताया कि छेड़छाड़ के मामले में वह कई दिन से अनवर से उसके छोटे भाई टीपू की शिकायत कर रहा था, लेकिन वह उसकी तरफदारी करता था। इसे लेकर शनिवार रात बातचीत के दौरान विवाद होने पर शारिक ने अनवर को गोली मार दी। आरोपी के पास से .315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X