पांच गोलियां मारकर लड़की की हत्या, परिवारीजन बोले- डिप्रेशन में थी इसलिए सुसाइड किया

ब्यूरो/अमर उजाला, लखनऊ Updated Sun, 12 Nov 2017 11:07 AM IST
A girl murdered in Lucknow family members said commited suicide.
28 वर्षीय मार्टिना - फोटो : amar ujala
लखनऊ के पीजीआई के एल्डिको निवासी स्वास्थ्य विभाग से रिटायर्ड चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी राकेश बाबू गुप्ता की 28 वर्षीय बेटी मार्टिना की शनिवार सुबह घर पर ही पांच गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। परिवारीजन पुलिस को सूचना दिए बगैर उसे ट्रामा सेंटर ले गए और मामला रफा-दफा करने की कोशिश की। दोपहर करीब दो बजे पीजीआई पुलिस को वारदात का पता चला तो हड़कंप मच गया। एएसपी उत्तरी अनुराग वत्स, सीओ कैंट तनु उपाध्याय सहित पीजीआई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। परिवारीजनों ने मार्टिना के खुदकुशी करने की बात कही है।
एएसपी ने बताया कि मार्टिना को लगी गोलियां राकेश बाबू की लाइसेंसी पिस्टल से चली हैं। पिस्टल जब्त कर ली गई है। परिवारीजनों ने किसी भी तरह का आरोप नहीं लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, इलाकाई लोगों ने परिवारीजनों पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए ऑनर किलिंग की आशंका जताई है।

एएसपी ने बताया कि राकेश बाबू गुप्ता के परिवार में पत्नी मालती के अलावा पांच बेटे और तीन बेटियां थीं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। मार्टिना सबसे छोटी थी। एमए करने के बाद उसने बीते वर्ष दिल्ली के एक निजी कॉलेज से एमबीए का कोर्स पूरा किया था। शनिवार सुबह घर पर सभी लोग मौजूद थे। करीब साढ़े आठ बजे मकान की पहली मंजिल पर स्थित मार्टिना के बेडरूम में गोली चलने की आवाज आई।

बकौल राकेश बाबू गुप्ता, वह भागते हुए ऊपर पहुंचे तो देखा मार्टिना ने उनकी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली है। खून से लथपथ मार्टिना को आनन-फानन ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवारीजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी।
आगे पढ़ें

गोलियां मारकर सुसाइड करने की बात मुश्किल

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

अलीगढ़ : यूपी के शिक्षा राज्यमंत्री के इलाके में ‘छापी’ जा रहीं बोर्ड की कॉपियां!

अलीगढ़ के अतरौली से सामूहिक नकल का मामला सामने आया है और खास बात ये कि अलीगढ़ का अतरौली यूपी के शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह का क्षेत्र है। नकल कराते 58 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen