लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu News ›   Jammu Kashmir: Two arrested including Maulvicharges of kidnapping a minor

जम्मू-कश्मीर: नाबालिग के अपहरण के आरोप में मौलवी सहित दो गिरफ्तार, आरोपी को रामबन से पकड़ा

अमर उजाला नेटवर्क, सांबा Published by: विमल शर्मा Updated Mon, 27 Feb 2023 12:53 AM IST
सार

अपहरणकर्ता मदरसा मौलवी को रामसू, जिला रामबन से गिरफ्तार किया है। अपहरणकर्ता को उकसाने वाले एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Jammu Kashmir: Two arrested including Maulvicharges of kidnapping a minor
Jammu Kashmir Police - फोटो : अमर उजाला

विस्तार

सांबा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र चक दयाला स्थित मदरसे में अरबी की पढ़ाई कर रही नाबालिग के अपहरण के आरोप में पुलिस ने डोडा के गंडोह के मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार किया है। अपहरणकर्ता को उकसाने के एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। नाबालिग के पिता ने पुलिस चौकी रख अंब टाली में शिकायत दी थी कि उसकी बेटी को एक मदरसा मौलवी ने अगवा किया है।



वह डोडा जिले के गंडोह इलाके का रहने वाला है और जिले के सीमावर्ती गांव चक दयाला में गत पांच माह से एक मदरसे में रह रहा था। पिता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने थाना सांबा में आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर अपहृत लड़की को बरामद कर लिया।


वहीं, अपहरणकर्ता मदरसा मौलवी को रामसू, जिला रामबन से गिरफ्तार किया है। अपहरणकर्ता को उकसाने वाले एक अन्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मदरसा मौलवी की पहचान बिलाल अहमद और उकसाने वाले की पहचान रियाज अहमद दोनों निवासी गांव बथरी, जिला डोडा के रूप में हुई है।

मामले की जांच जारी है। पुलिस के अनुसार डीएसपी मुख्यालय सांबा मोहम्मद उस्मान और एएसपी सुरेंद्र चौधरी की निगरानी में चौकी प्रभारी पुलिस रख अंब टाली रविंदर सिंह व थाना प्रभारी सांबा राजेश्वर सिंह ने कार्रवाई को अंजाम दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सांबा बेनाम तोश ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed