Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu ›   4 died in fire accident in Doda district

शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, 4 लोगों की मौत

Updated Tue, 01 Mar 2016 11:44 AM IST
4 died in fire accident in Doda district
विज्ञापन
ख़बर सुनें

जम्मू संभाग के डोडा जिले में  बागवा तहसील में सोमवार रात को एक घर में भयानक आग लग गई। जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और लगभग एक दर्जन मवेशियों की जलकर मौत हो गई।

विज्ञापन


सोमवार रात को बागवा तहसील में अब्दुल राशिद के घर में रात दो बजे के आसपास शार्ट सर्किट से आग लग गई। इस हादसे में अब्दुल राशिद और उसके परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई।


आग इतनी भयानक थी कि किसी भी सदस्य को घर से निकलने का मौका नहीं मिला। घर में अचानक लगी आग जानवरों के बाडे फैल गई। इससे एक दर्जन से अधिक जानवर जलकर मर गए।

अग्न‌िकांड में 13 भेड़, 4 बैल, 3 गाय जलकर मर गई

12
इस हादसे में मरने वालों में अब्दुल राश‌िद, बीबी फाता बेगम, बहू मदीना बेगम, और उसकी सात महीने की बेटी शाम‌िल में है। असके अलावा अग्न‌िकांड में 13 भेड़, 4 बैल, 3 गाय जलकर मर गई है।

फ‌‌िलहाल बचाव कार्य जारी है। अभी तक दो शवों को न‌िकाला जा चुका है। अभी भी फायर ब‌िग्रेड आग को बुझने में लगी हुई है। अभी नुकसान का आंकलन लगाना मुश्क‌िल है क‌ि इस हादसे में क‌ितना नुकसान हुआ है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00