जयपुर उपद्रव: 13 घंटे की ढील के बाद फिर लगा कर्फ्यू

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर  Updated Wed, 13 Sep 2017 07:52 PM IST
Jaipur: After 13 hours of rest, then Karfu
कर्फ्यूग्रस्त इलाकों के मुआयने पर पुलिस अधिकारी - फोटो : amar ujala
जयपुर शहर के चार थाना इलाकों में आज 13 घंटे की ढील के बाद वापस कर्फ्यू लग गया। कर्फ्यू ढील के दौरान आमजन ने राहत की सांस ली। चार दिनों से घरों में बंद लोग हंसते मुस्कुराते घरों से बाहर निकले। स्कूल-आॅफिस भी खुले। जहां बच्चे स्कूल गए वहीं लोग अपने दफ्तर पहुंचे। इसी बीच कई लोगों ने जरूरत का घरेलू सामान खरीदा तो कुछ ने बैंक के कामकाज निपटाए।
कर्फ्यू में ढील के दौरान पुलिस उच्चाधिकारी हथियारबंद पुलिस जाप्ते के साथ संवेदनशील इलाकों में पैदल फ्लैग मार्च करते नजर आए। इसके अलावा संदिग्ध लोगों पर निगरानी रखी गई। इस ढील के दौरान कहीं से कोई अप्रिय घटना का समाचार नहीं मिला।

पूरी तरह से शांति रही। लोग आस-पड़ौस से मिले। उनकी सुख-दुख की खैर-खबर भी ली। कर्फ्यू में 13 घंटे की ढील पूरी होने पर माइक से अनाउंस कर लोगों को कर्फ्यूग्रस्त इलाके में घरों में जाने के निर्देश दिए गए। इससे वापस सड़कों पर सन्नाटा पसर गया।

 
आगे पढ़ें

इन इलाकों से हट सकता है कर्फ्यू

Spotlight

Most Read

Meerut

महिला टीचर की अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल, हिरासत में आरोपी

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका के अश्लील फोटो एक युवक ने फेसबुक पर वायरल कर दिया। मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी गई।

17 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: कॉलेज में युवक को नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ खुलासा

जयपुर के निम्स मेडिकल कॉलेज से एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की जा रही है यहां तक की उसके कपड़े भी उतार दिए गए हैं।

16 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen