नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी वायरल

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर  Updated Mon, 15 May 2017 02:14 PM IST
In jaipur gang rape with minor girl in the hotel, viral video on whatsup
Demo Pic - फोटो : Demo pic
जयपुर के वैशाली नगर में एक होटल में 17 साल की एक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने वैशाली नगर थाने में तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया है।
मामले की जांच कर रहे एसीपी वैशाली नगर राम अवतार सोनी ने बताया पीड़िता वैशाली नगर इलाके में रहती है। उसका कहना है कि वह दो माह पहले घर से बाजार जा रही थी। तभी डीसीएम रोड पर दुकान करने वाले उसके परिचित आरोपी मुकेश और उसका दोस्त मुकेश मिले। जो कि उसे बातों में फंसाकर अपने साथ बाइक से होटल हैरिटेज ले गए। वहां खाना खिलाया। फिर जबरन होटल के कमरे में ले गए। वहां दुष्कर्म कर मोबाइल से अश्लील वीडियो बना लिया। 

पीड़िता का आरोप है कि दोनों युवकों ने अपने तीसरे साथी महावीर को भी बुला लिया। जहां उन्होंने चाकू दिखाकर पीड़िता से दुष्कर्म किया। फिर धमकियां देकर चुप करवा दिया। इसके बाद 7 मई को पीड़िता को उसके एक साथी ने उसके साथ होटल में हुए दुष्कर्म का वीडियो व्हाट्स अप पर चलने का पता चला। इससे वह काफी घबरा गई। परिजनों को घटना के बारे में बताया। तब परिजनों ने वैशाली नगर थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया।

Spotlight

Most Read

Meerut

महिला टीचर की अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल, हिरासत में आरोपी

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका के अश्लील फोटो एक युवक ने फेसबुक पर वायरल कर दिया। मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी गई।

17 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: कॉलेज में युवक को नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ खुलासा

जयपुर के निम्स मेडिकल कॉलेज से एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की जा रही है यहां तक की उसके कपड़े भी उतार दिए गए हैं।

16 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen